तारक मेहता का उल्टा चश्मा में क्यों नहीं दिख रही दयाबेन जाने
/

3 साल से तारक मेहता शो में हो रहा दयाबेन का इंतजार, जाने क्यों नहीं लिया गया अब तक रिप्लेसमेंट

आप सभी का पसंदीदा और मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ टीवी की दुनिया का एक ऐसा शो है, जो लगभग हर घर में देखा जाता है. यह मशहूर टीवी शो पिछले 12 सालों से लगातार दर्शकों के लिए लोकप्रिय बना हुआ है. जिसको सभी परिवार एक साथ बैठकर बहुत ही आनंद के साथ देखते हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण शो ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग रुक गई थी. दर्शकों को इस के नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल अब इस शो के नए एपिसोड जल्द ही सभी दर्शकों को देखने को मिलेंगे. इसकी शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है.

खबर यह आ रही है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के नए एपिसोड में कुछ बदलाव होने वाले हैं, तो आइए जानते हैं कि क्या है वह बदलाव जो आप सभी को देखने को मिलने वाला है.

यह तो आप सभी जानते हैं कि करोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हो गया था. बाद में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शूटिंग रुक गई थी, लेकिन कुछ नियम और शर्तों के मुताबिक शो की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है.

शो के कुछ किरदारों ने कर लिया है किनारा

जी हां, हम आपको बता दें कि आप सभी का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पिछले 12 सालों से लगातार शो का हिस्सा रहने वाले कुछ कलाकार अब इस शो का साथ छोड़ने वाले हैं. यह शो के किरदार काफी मशहूर और दशकों के पसंदीदा भी थे, लेकिन आप सभी के लिए एक खुशखबरी यह है कि उन सभी कलाकारों का रिप्लेस करने वाले नए कलाकार जल्द ही ढूंढ लिए गए हैं. शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है.

किस किसने कहा शो को अलविदा

तो आइए आपको बताते हैं कि किन-किन कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है. जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अंजली मेहता का रोल करने वाली नेहा ने शो को छोड़ दिया है. बता दें कि उनकी जगह अब सुनैना फौजदार को शो में ले लिया गया है.

इसके बाद बात करें तो टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिस्टर रोशन सिंह का किरदार निभाने वाले गुरु चरण सिंह जी की तो उन्होंने भी कुछ कारणों से शो को छोड़ दिया है. उनकी इस किरदार की जगह बलविंदर सिंह ने ले ली है.


इसके अलावा और भी कई ऐसे स्टार हैं, जिन को रिप्लेस किया गया है. जिनमें से सोनू, टप्पू, हंसराज हाथी और रीटा रिपोर्टर जैसे किरदार ने भी शो को अलविदा कह दिया है. इन सब के रिप्लेसमेंट का शो पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है, क्योंकि इनकी जगह काम करने वाले किरदारों को तुरंत ही ढूंढ दिया गया था.

क्या मुख्य किरदार दिशा वकानी यानी दयाबेन भी छोड़ देंगी शो

हम आपको बता दें कि पिछले 3 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से दयाबेन गायब थी, लेकिन दिशा वकानी यानी कि दयाबेन ने यह शो अभी तक छोड़ा नहीं है बस वह पिछले कुछ एपिसोड में नजर नहीं आईं. कारण यह था कि दिशा मैटरनिटी लीव पर गई हुई थी, जिसके बाद वह 2017 से शो में वापसी नहीं कर पाईं.

दिशा वकानी इस शो में काफी अहम किरदार में हैं, और दर्शक उन्हें काफी पसंद भी कर रहे थे. वह अपना कुछ समय बच्चों को देना चाहती थी, जिसकी वजह से वो छुट्टी पर थी.


दयाबेन के रूप में दिशा वकानी कुछ एपिसोड में नजर नहीं आईं हैं, उनके शो में नजर ना आने की वजह से शो की टीआरपी भी कुछ खास नहीं रही है. उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीवी शो के मेकर्स भी यही चाहते हैं कि दयाबेन जल्दी से शो में वापसी करें.

दिलचस्प बात यह है कि दिशा वकानी के पति ने उनके शो में काम करने के लिए कुछ शर्तें रखी हैं, जोकि मेकर्स नहीं करना चाहते हैं. अब देखने वाली बात यह है कि दिशा वकानी शो में वापसी करती हैं या नहीं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत की दहाड़, “आ रही हूँ, मुंबई किसी के बाप का नहीं |

अब ‘बैटमैन’ को भी हुआ कोरोना, रॉबर्ट पैटिंसन में पाया गया संक्रमण, रोकी गई शूटिंग |

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन अब दिखेगा बिल्कुल एयरपोर्ट जैसा, देखें तस्वीरें |

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट वायरल वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है |

NCB ने लिया रिया के घर की तलाशी, जाने क्या मिला और कौन हुआ गिरफ्तार |