“धौंसिये को औकात बता दी”, अजय देवगन ने करण जौहर की दादागिरी उतार माफी मांगने पर कर दिया मजबूर

सुशांत सिंह के मौत के बाद जिस तरह से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का तूल पकड़ लिया है, उसके वजह से पूरे देश मे बॉलीवुड के इस रवैये से क्रोध उत्पन्न हो गया है। खास कर करण जौहर से जब से ये सामने आया है, तब से करण जौहर के लोकप्रियता में काफी गिरावट देखने को मिली है। इसमे कोई दो राय नहीं है कि करण जौहर काफी हद तक जिम्मेदार हैं। ऐसे कई समय आया है जो करण जौहर की इस हेकड़ी को मिट्टी में मिलने का उसमे से एक हैं बॉलीवुड अभिनेता अजयदेवगन।

“धौंसिये को औकात बता दी”, अजय देवगन ने करण जौहर की दादागिरी उतार माफी मांगने पर कर दिया मजबूर

अजय देवगन के बारे में कहा जाता है कि उनकी भिड़ंत जिससे भी हो, लेकिन उन्ही की जीत होती है। 2016 में अजय देवगन की फिल्म दृश्यम काफी ब्लॉकबस्टर रही, जिसमे अपने डायरेक्टर के सकत शिवाय ले कर आई और उसी समय करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल से दिवाली पर टक्कर मिलने वाली थी। लेकिन अजय देवगन ने खुलासे में बताया कि कमाल राशिद खान पैसे लेकर शिवाय को बदनाम करने में लग गए। अजय देवगन ने बताया कि एक ऑडियो क्लिप आया, जिसमे उसने पैसे लेकर ये दिल है मुश्किल की तारीफ की।

ऑडियो क्लिप पर अजय देवगन का बयान-

“धौंसिये को औकात बता दी”, अजय देवगन ने करण जौहर की दादागिरी उतार माफी मांगने पर कर दिया मजबूर

अजयदेवगन ने कहा कि मुझे बहुत दुःख होता है कि कमाल राशिद खान जैसे लोग फ़िल्मेंड्रस्टीज में नकारात्मकता फैला रहे हैं और ऐसे लोगो का सपोर्ट करते हैं। मैं इसकी अधिकारिक तौर पर जांच का मांग करता हूँ। ताकि पता चल सके कि इसमें करण जौहर जैसे लोग भी शामिल हैं या नहीं।

काजोल ने जताई थी नाराजगी-

वहीं ये दिल है मुश्किल और शिवाय के रिलीज के समय जब वॉयस क्लिप आयी तो काजोल ने नाराजगी जताई थी, तब करण जौहर ने काजोल के खिलाफ एक विवादित टिप्पड़ी की और दोनों की दोस्ती में दरार आ गया। करण जौहर की टिप्पड़ी पर अजय देवगन भी शांत नही बैठे, लेकिन करण अपनी गलती के पश्चाताप करने के बजाय अजय देवगन को बदतमीजी और भला बुरा कह डाला।

“धौंसिये को औकात बता दी”, अजय देवगन ने करण जौहर की दादागिरी उतार माफी मांगने पर कर दिया मजबूर

वहीं करण जौहर ने पाकिस्तान के कलाकारों का भी समर्थन किया, ये बात उस समय की है जब सर्जीकल स्ट्राइक हुई, जिसके बाद अजय देवगन ने इसका विरोध भी किया। इतना होने के बाद अजय देवगन की फिल्म शिवाय बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई और करण जौहर की मूवी ऐ दिल है मुश्किल सफल होने के बाद भी जनता के नजर में असफल रही।

करण जौहर ने सार्वजनिक तौर पर मांगी माफी-

अपनी अकड़ को लेकर करण काफी जाने जाते हैं, लेकिन इस घटना के बाद करण ने काजोल द्वारा अजय देवगन से माफी दिलाने की कोशिस किया, लेकिन काजोल ने करण को भाव तक नही दिया। जिसमे करण ने 3 वर्ष बाद एक शो कॉफी विथ करण के एक एपिसोड में सार्वजनिक रूप से काजोल से माफी मांगी।

लेकिन ये सिर्फ एक बार का नही था वही 2012 में अजयदेवगन कई मूवी सन ऑफ सरदार की भिड़ंत यस राज की फ़िल्म जब तक है जान से हुई। तब उनकी फिल्म को जान बूझ कर कम स्क्रीनिंग दी गयी थी।

लेकिन अजय देवगन ने कभी हार नही मानी और कइयों को अपने कामो से मुहतोड़ जवाब दिया। काश सुशांत सिंह राजपूत ने अजय देवगन के बारे में ये सब पढा होता तो आज ऐसा नही हुआ होता।

 

 

 

 

HindNow Trending : रिया चक्रवर्ती ने उठाया बड़ा कदम | घाटी में भारतीय सुरक्षाबलों का का बड़ा कारनामा |
प्रधानमंत्री ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा | अमेरिका कांग्रेस के सदस्य टेड योहो | 
चीन के लिए खतरा साबित हो सकती है प्रधानमंत्री मोदी

Leave a comment

Your email address will not be published.