सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने अब इस मामले में उठाया बड़ा कदम, किया ये काम

15 जून सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने निवास पर आत्महत्या कर लिया। बांद्रा पुलिस जांच में जुटी हुई हैं। पुलिस ने सुशांत के परिवार ,दोस्तो से पूछ ताछ कर बयान जारी करने में जुटी हुई है। वही सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ जारी है। बांद्रा पुलिस द्वारा रिया चक्रवर्ती से पुलिस स्टेशन में लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की गई।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम के कमेंट्स सेक्शन को ब्लॉक किया –

 

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम का कमेंट्स सेक्शन को बंद कर दी है और अपने दोस्तों तक ही सीमीत कर दिया है। रिया ने सुशांत मामले में अब चुप्पी साध ली है। वहीं सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को ही ये दुखद घटना का कारण बता कर ट्रोल किया जा रहा है। बताया जा रहा कि कुछ महीनों पहले रिया और सुशांत एक घर की तलाश में थे।

अभिनेत्री रिया ने स्वीकारा लिवइन की बात-

अभिनेत्री ने स्वीकार करते हुए कहा कि लॉकडाउन के समय वे दोनों साथ मे थे। लेकिन सुशांत के कहने के बाद वो सुशांत का घर छोड़ अपने घर चली गयी, लेकिन उनकी बात हमेसा मैसेज और कॉल के द्वारा बात होती रही। हालाँकि सुशांत के निधन के बाद  उनके अंतिम संस्कार में परिवार वाले ने उनकी गर्फ़्रेंड को आने से मना कर दिया।

वहीं  रिया के बाद बॉलीवुड के कई स्टार ने अब अपनी कमेंट बॉक्स को बन्द कर कर दिया है, जिसमे सोनम कपूर, करण जौहर,आलिया भट्ट सहित कई हस्तियां शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने अब इस मामले में उठाया बड़ा कदम, किया ये काम

सुशांत सिंह राजपूत कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्रीज में काफी लंबा सफर तय किया है। सुशांत के मौत के बाद उनके चाहने वालो को काफी दुःख और सदमा पहुंचा है, जिसमे सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। ऐसा बताया जा रहा कि सुशांत ने बॉलीवुड के बड़े हस्तियों के वजह से डिप्रेशन में थे, जिसको सहन न कर पाने से उन्होंने सुसाइड कर ली।

 

 

 

HindNow Trending :  सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस को मिला नया ट्विस्टसुशांत सिंह राजपूत
केस में निशाने पर आईं एकता कपूर | करण जौहर की दादागिरी | UP बोर्ड परीक्षा परिणाम में कैदियों ने गाड़ा झंडा |
पाकिस्तान में घुसकर उड़ाया था हथियारों से भरा ट्रेन | गलवान में शहीदों के परिवारों को 40 लाख देगी LAVA

Leave a comment

Your email address will not be published.