सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस को मिला नया ट्विस्ट, शक के घेरे में फांसी लगाने वाला कपड़ा

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस को मिला नया ट्विस्ट, जिस कपड़े से लगाया फांसी उसमे है कुछ झोल

सुशांत की आत्महत्या के मामले में चल रही जांच और छानबीन ने एक नया मोड़ ले लिया  है। मुम्बई पुलिस ने सुशांत केस में दोबारा जांच शुरू कर दिया है। सुशांत ने जिस कपड़े से सुसाइड की थी अब वी शक के घेरे में है। दरअसल पुलिस को शक है कि जिस कपड़ा से सुशांत ने लटक कर जान दी थी, वो सुशांत का वजन सम्भाल सकता है कि नही।

पुलिस के मुताबिक सुशांत के मृतक शरीर को नीचे उतारा गया था, तो वहीं पर एक टूटी बेल्ट मिली और उनके रूम की आलमीरा कपड़ो से बिखरा था।

क्या सुशांत ने बाथरोब बेल्ट से फाँसी लगाई-

पुलिस को लग रहा है कि सुशांत ने बाथरोब बेल्ट से फांसी लगाई होगी जो टूट गयी। फिर कुर्ते की रस्सी से लटका लिया होगा, घटना स्थल से मिले इन सबूतों को फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया है और कुर्ता सुशांत का वजन रोक सकता है कि नही इसकी जांच की जा रही है।

सुशांत के ट्वीटर एकाउंट से छेड़छाड़ का शक-

पुलिस इस केस में छान बिन में कोई भी कसर नही छोड़ा रही है। पुलिस को शक है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से भी छेड़ छाड़ की गई है। इस वजह से पुलिस ने सुशांत के एकाउंट की 6 माह तक का रिपोर्ट मांगी है। इस घटना में पुलिस ने सुशांत से रिलेटेड तकरीबन 20 से अधिक लोगो से पूछ ताछ की है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत के शरीर के पर एक भी निशान नही मिला है, लेकिन पुलिस को शक है कि जिस कपड़े से वो लटक कर आत्महत्या किये थे क्या वो उनका भार रोक सकता है कि नही।

 

 

 

 

HindNow Trending : रिया चक्रवर्ती ने उठाया बड़ा कदम | घाटी में भारतीय सुरक्षाबलों का का बड़ा कारनामा |
प्रधानमंत्री ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा | अमेरिका कांग्रेस के सदस्य टेड योहो | 
चीन के लिए खतरा साबित हो सकती है प्रधानमंत्री मोदी