करीना की कॉर्बनकॉपी है करणवाही की गर्लफ्रेंड, सैफ खा गये थे चकमा
/

करीना कपूर की कार्बन कापी है करण वाही की गर्लफ्रेंड, फोटो देख सैफ भी हो गए थे कंफ्यूज

मुंबई: टेलीविजन एक्टर करन वाही बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी एंकरिंग के लिए भी लोगों के बीच मशहूर हैं। करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए-दिन सोशल मीडिया अपनी फोटोज अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। वहीं कुछ महीनों पहले करण वाही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लड़की की तस्वीर देखी जा रही थी। जिसके साथ उनके अफयेर की भी चर्चा थी।

यूजर्स ने कहा करीना की कार्बन कॉपी

बता दें उनकी गर्लफ्रेंड उदिति सिंह लंदन की रहने वाली हैं। जिनकी फोटोज से करण का सोशल मीडिया एकाउंट फुल  है। वहीं सोशल मीडिया पर करण की गर्लफ्रेंड को यूजर्स एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर जैसे ही करण की गर्लफ्रेंड की फोटोस वायरल हुई, वैसे ही लोगों ने उनकी तुलना करना से करना शुरू कर दिया।

ऐसे में लोग इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। लोगों को उदिति सिंह में कुछ अलग चीज ही नजर आ रही है, जिसकी वजह से ये तस्वीरें कुछ और ही ज्यादा मायने रखती हैं। लोगों का कहना है कि उदिति सिंह हू-ब-हू करीना कपूर खान जैसी दिखती हैं और कुछ ने तो उनको करीना कपूर की कार्बन कॉपी भी बता डाला। वहीं इन फोटोस में उदिति सिंह के पोज भी एक्ट्रेस करीना कपूर की तरह ही दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A sass a day keeps the basics away

A post shared by Uditi Singh (@uditisinghh) on

वहीं उदिति सिंह की फोटोस को देखते ही लोगों ने उन्हें दूसरी करीना कपूर तक दे डाला। ऐसा कहा जा रहा है कि उदिति बिल्कुल करीना कपूर जैसी ही लगती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, करण वाही और उदिति सिंह एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें लगातार वायरल हुई थीं।

View this post on Instagram

When it’s U Iam K… @uditisinghh 😄

A post shared by Karan Wahi 💜 (@karanwahi) on

इन फोटोस में कभी दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े, तो कभी एक दूसरे में आंखों में खोए हुए नजर आते हैं। वहीं लोगों को इन दोनों के बीच केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी।  बता दें कि एक्टर बनने से पहले करन वाही स्टेट लेवल पर क्रिकेट भी खेलते थे।

View this post on Instagram

Happy people Happy picture @uditisinghh

A post shared by Karan Wahi 💜 (@karanwahi) on

‘दिल मिल गए’ शो से की करियर की शुरुआत

करण वाही ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘दिल मिल गए’ से की थी। करण वाही साल 2017 में आए रिएलिटी शो  खतरों के खिलाड़ी 8 में भी नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा वो एंटरटेनमेंट की रात और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार को भी होस्ट कर चुके हैं।

जिसके बाद करण ने साल 2014 में आई फिल्म ‘दावत ए इश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं साल 2018 में करण वाही ने फिल्म हेट स्टोरी- 4 में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ बोल्ड सीन देकर लोगों को चौंका दिया था। वहीं इस फिल्म से करण ने लोगों के बीच काफी नाम कमाया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

विक्की कौशल ने खोला अपना मुंह, बताया करण जौहर की पार्टी में उस दिन क्या हुआ था |

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज |

28 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : मेष, वृष और कुंभ के लिए अच्छा है आज का दिन |

सुशांत के पक्ष में उतरा ये मंत्री कहा दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं करने दूंगा कोई फिल्म |