"दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं करने दूंगा कोई फिल्म"
/

सुशांत के पक्ष में उतरा ये मंत्री कहा दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं करने दूंगा कोई फिल्म

सुशांत केस में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में अब तक कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। पूछताछ द्वारा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और साला अली ख़ान जैसी हसीन हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इन सबके बीच रिपब्लिक पार्टी ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावाले ने ऐसे लोगों को फ़िल्म ना कास्ट करने की बात सामने रखी की है।

अठावले ने किया ट्वीट

राजग सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने इस मामले में एक फिर ट्वीट किए। माराठी में किए ट्वीट में रामदास ने कहा- फ़िल्म निर्मिताओं को उन एक्टर्स को फ़िल्मों में कास्ट नहीं करना चाहिए, जिन पर एन सी बी ने नशीली दावाओं के लत को लेकर मुकदमा चलाया है। वर्ना आर पी आई ऐसी फ़िल्मों की शूटिंग को बंद कर देगा जिसमें इन लोगों का हाथ हो और ऐसी फ़िल्मों को प्रदर्शित नहीं होने देगा।मराठी में अठावले ने अपनी बात रखी।

महिला और पुरुष से भेदभाव नहीं

रामदास अठावले ने एक और ट्वीट किया और उसमें उन्होंने कहा कि इस मामले में महिला और पुरुष से भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। एन सी बी अभी ड्रग्स के उपयोग के संदेह में सिर्फ एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है।

अगर इसमें किसी एक्टर का नाम आया है, तो उनसे भी पूछताछ किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी लिखा कि सिर्फ एक्ट्रेस की ही नाम क्यों सामने आ रहे हैं, इस सवाल को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। आपको बता दें कि बता दें, एनसीबी की जांच के दौरान एक चैट सामने आई है। इस चैट के आधार पर एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसी एक्टर्स से पूछताछ की है।

कई अभिनेत्रियों के फोन को जांच एजेंसी ने जब्त कर लिया है। इसके अलावा रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में मीडिया ट्रायल को रोकने की अपील की है। वहीं, इस मामले को लेकर बॉलीवुड से भी कई किस्म की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा |

सुशांत के पिता ही थे उनके सबसे बड़े दुश्मन :रिया चक्रवर्ती |

श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप? अब शक्ति कपूर करेंगे न्याय |

GOLD PRICE : 12000 तक सस्ता हुआ चांदी, सोने के दाम में भी आई भारी गिरावट |

करीना कपूर की कार्बन कापी है करण वाही की गर्लफ्रेंड, फोटो देख सैफ भी हो गए थे कंफ्यूज |