करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना को देती है टक्कर सैफ खा गये धोखा
/

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा

मुंबई : बॉलीवुड में आजकल बोल्ड सीन करना बेहद ही आम बात हो चुकी है. आजकल अगर फिल्मों में बोल्ड सीन्स न हो तो लोगों को फ़िल्में पसंद ही नहीं आती हैं. कुछ फिल्मों में तो इतनी ज्यादा बोल्ड सीन्स होती है कि फिल्म ही बोल्ड सीन की बदौलत हिट हो जाती है. तो आज हम आपको ऐसी ही फिल्म के किरदार के बारे में बताएंगे, जिन्होनें फिल्म में बोल्ड सीन कर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम बात कर रहे हैं Hate Story 4 के अभिनेता करन वाही की,जिन्होनें फिल्म में बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रिओं में से एक उर्वशी रौतेला के साथ बोल्ड सीन्स किये थे.

बड़े पर्दे पर नज़र आने से पहले छोटे पर्दे पर आ चुके हैं नज़र, कर चुके हैं कई रियलिटी शो को होस्ट

अभिनेता करण वाही फिल्मों में नज़र आने से पहले छोटे पर्दे पर नज़र आ चुके हैं. इनकी पहली टीवी शो था “रीमिक्स”. करण एक्टिंग के अलावा टीवी पर होस्ट करते हुए भी नज़र आ चुके हैं. रियलिटी शो “नच बलिए“, “डांस इंडिया डांस-सुपर मॉम्स”, “इंडियन आइडल” में बतौर होस्ट नज़र आ चुके हैं. इन्होनें अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “दावत-ए-इश्क” से की थी. जिसमें मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाया था.

करण वाही की गर्लफ्रेंड उदिति सिंह लगती हैं बेबो जैसी

बता दें कि करण वाही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो एक लड़की के साथ नज़र आये थे. इस फोटो को देखने के बाद हर तरफ तहलका मच गया था. क्योंकि करण के साथ जो लड़की की तस्वीर थी वो हूबहू अभिनेत्री करीना कपूर खान से मिलती जुलती थी. दरअसल, करण ने लड़की के साथ फोटो शेयर की थी वो कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड उदिति सिंह की फोटो थी.

 

View this post on Instagram

 

A sass a day keeps the basics away

A post shared by Uditi Singh (@uditisinghh) on Dec 21, 2019 at 9:23pm PST

खुद करीना कपूर और सैफ अली खान उदिति की फोटो देखकर हो गए थे हैरान

फोटो को देखकर खुद करीना कपूर भी हैरान हो गयी थीं और फोटो को लेकर उन्होंने कहा भी था कि “ये क्या मेरी कार्बन कॉपी” है. अब करीना के ऐसे रिएक्शन से इतना तो तय है कि है हर कोई इस फोटो को देखकर हैरान हो जायेगा. सिर्फ इतना ही नहीं खुद सैफ अली खान भी करण की गर्लफ्रेंड को देखकर चौक गए थे. केवल इतना ही नहीं करण के फैंस ने तो उन्हें बेबो भी बुलाना शुरू कर दिया.

 

 

 

ये भी पढ़े:

विक्की कौशल ने खोला अपना मुंह, बताया करण जौहर की पार्टी में उस दिन क्या हुआ था |

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज |

28 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : मेष, वृष और कुंभ के लिए अच्छा है आज का दिन |

सुशांत के पक्ष में उतरा ये मंत्री कहा दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं करने दूंगा कोई फिल्म |