विक्की कौशल ने खोला अपना मुंह, बताया उस दिन वहां क्या हुआ था
/

विक्की कौशल ने खोला अपना मुंह, बताया करण जौहर की पार्टी में उस दिन क्या हुआ था

बीते दिनों करण जौहर के घर हुई हाउस पार्टी सुर्खियों में रही और आरोप लगा कि उस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स ले रहे थे। अब इतने समय बाद करण जौहर ने इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

करण जौहर ने बताया कि उस रात पार्टी में ड्रग्स नहीं ले रहे थे। बल्कि उस पार्टी में उनकी मां हीरू जौहर भी उनके साथ थी। इस पर विक्की जौहर ने बताया कि उस पार्टी में ड्रग्स लेने जैसा कुछ भी नहीं था। करण ने पार्टी का वीडियों भी शेयर किया था।

विक्की कौशल ने क्या बोला

पार्टी के बारे में विक्की कौशल ने बताया कि पार्टी में ड्रग्स नहीं लिया जा रहा था। सब लोग पार्टी में अपनी अपने तरीके से इंज्वाय कर रहे थे।आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इस पार्टी की एक इन्साइड़ वीडियो शेयर किये गए थे, जिसमें कहा गया कि विक्की कौशल वहां ड्रग्स ले रहे थे और कई अन्य एक्टर्स भी ड्रग्स के का सेवन किये थे। इस बात को स्पष्ट करते हुए विक्की ने सच का खुलासा किया।

पार्टी में करण की मां थी शामिल

विक्की ने बताया कि करण जौहर की इस पार्टी में उनकी मां हीरू जौहर ने सबके ऊपर गंगाजल छिड़का था, विक्की उसी को अपने नाक पास से पोछ रहे थे, जिसको सबने ड्रग्स समझ लिया। पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, वरुण धवन और शाहिद कपूर समेत कई बड़े बॉलीवुड सितारे मौजूद थे।

पार्टी के कुछ दिन पहले डेंगू से उभरे

विक्की ने बताया कि पार्टी के कुछ दिन पहले करण ने फोन करके उन्हें पार्टी के लिए इन्वाइट किया था। 10 दिन से विक्की घर पर ही थे क्योंकि तीन दिन पहले ही मेरा डेंगू ठीक हुआ था, जिसके कारण मैं काफी समय से घर पर ही था। करण की मां ने वीडियों बनाने के 5 मिनट पहले ही गंगाजल छिड़का था औऱ उसी गंगाजल को वो अपनी नाक पर से साफ कर रहे थे, जिसे सबने समझ लिया कि मै ड्रग्स ले रहा हूं। उन्होंने कहा पूरी पार्टी में कोई ड्रग्स नहीं ले रहा था।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा |

सुशांत के पिता ही थे उनके सबसे बड़े दुश्मन :रिया चक्रवर्ती |

श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप? अब शक्ति कपूर करेंगे न्याय |

GOLD PRICE : 12000 तक सस्ता हुआ चांदी, सोने के दाम में भी आई भारी गिरावट |

करीना कपूर की कार्बन कापी है करण वाही की गर्लफ्रेंड, फोटो देख सैफ भी हो गए थे कंफ्यूज |