श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप? अब शक्ति कपूर करेंगे न्याय
/

श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप? अब शक्ति कपूर करेंगे न्याय

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद धीरे धीरे उनसे जुड़ी कड़ियां खुलती जा रही है। एक के बाद एक बड़े नाम सामने आते जा रहे है इन नामों में श्रृद्धा कपूर का नाम भी शामिल है । इसी बीच एक खबर आई है कि सुशांत के जीवन के ऊपर एक फिल्म बनने वाली है, जिसमें श्रृद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर का अहम किरदार होगा।

क्या है शक्ति कपूर का किरदार

सुशांत के जीवन पर बनने वाली फिल्म में श्रृद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर नारकोटिक्स ऑफिसर ब्यूरे के एक ऑफिसर का रोल निभाएंगे। आपकों बता दे की रियल लाइफ में सुशांत की मौत में आए ड्रग्स ऐंगल में श्रृद्धा कपूर का नाम भी सुनने में आया है। तो अब देखना ये है कि किस तरह अपनी बेटी को पिता शक्ति कपूर बचा पाएंगे या फिर उसकी करतूतों के काले चिट्ठे खुद ही खोलेंगे। आपको ये भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित इस फिल्म का नाम ‘न्याय: द जस्टिस’ है।

सरला सराओगी है फिल्म की प्रोड्यूसर

सुशांत के जीवन पर आधारित इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी श्रुति सरला सराओगी ने ले रखी है।आपकों बता दें कि श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत के केस की एक्यूज्ड है उनके वकील अशोक सराओगे की पत्नी सरला सराओगी इस फिल्म प्रोड्यूज़ करेंगी।

ईड़ी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे अमन

शक्ति कपूर के अलावा टीवी और फिल्म जगत के जानें माने कलाकार अमन वर्मा भी इस फिल्म में दिखाई देंगे। अमन इस मूवी में ईड़ी ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे। जुबेर के खान फिल्म में लीड़ एक्टर के रोल में नजर आएंगे।जुबैर खान ने फिल्म की कॉस्टिंग लगभग पूरी हो जाने की जानकारी भी दी है। कृति, सारा, अंकिता के लिए भी हिरोइन्स को चूज़ कर लिया गया है। अभी तक सुशांत की फैमिली ने ये बात साफ साफ बोल दी है कि जब तक सुशांत के पिता लिखित तौर पर फिल्म के बनने पर मोहर नहीं लगाते तब सुशांत का फेस या को उनसे जुड़ी कोई चीज़ फिल्म में ना हो। ऐसा करने पर उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

विक्की कौशल ने खोला अपना मुंह, बताया करण जौहर की पार्टी में उस दिन क्या हुआ था |

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज |

28 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : मेष, वृष और कुंभ के लिए अच्छा है आज का दिन |

सुशांत के पक्ष में उतरा ये मंत्री कहा दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं करने दूंगा कोई फिल्म |