28 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

28 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्यों की कई अलग-अलग राशि होती हैं. कुछ लोग अपना भविष्यफल अपनी राशि के द्वारा पता करते हैं लेकिन यहां पर आप अपनी जन्मतिथि के हिसाब से भी अपना दैनिक भविष्यफल जान सकते हैं. कैसा रहेगा आज आपका दिन, आपका व्यापार, करियर. आपकों आज वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मदिन के आधार पर बताएंगे कैसा रहेगा आपका आज का दिन

 

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का यह दिन आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है. क्योंकि इस समय के सभी कंपन अपेक्षाकृत बहुत ही अनुकूल दिखाई दे रहे हैं. दोस्तों और परिवार से उचित संपर्क बनाए रखें, अपने विचारों को दूसरे तक पहुंचाएं. हमेशा सकारात्मक रहे, दोस्तों के साथ आचार विचार साझा करें. उनसे संवाद करें, और उनके सहयोग में शामिल हो. आप बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं, आपका जीवन बहुत ही भावुक है, कृपया आप अपने से प्रेम करने वाले लोगों की तरफ आकर्षण कर नवीनीकृत स्थापित करें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाली अवधि आपके लिए कुछ नई ऊर्जा का विकास कर रही है. इस समय आप एक ताजी हवा में सांस लेने के जैसा प्रतीत कर रहे हैं. आपके पूरे सप्ताह बहुत ही मुश्किल भरे थे, लेकिन आने वाले दिन काफी ऊर्जावान दिखाई दे रहे हैं. अपने करीबी रिश्तेदारों से इस अनुकूल अवधि को साझा करें.अपने पेशेवर जीवन में आप अपने कार्य पर ध्यान केंद्रित करें, बाधाएं आ सकते हैं, उनसे बचने के लिए निरंतर प्रयास करें. लोगों को समझाने की कोशिश करें, बात करने में संकोच ना करें. अपने आने वाले भविष्य में सफलता के अवसर का स्वागत कर सकते हैं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले समय में आप पर काफी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आपको इसके लिए पहले से ही तैयार रहना होगा. आने वाली मुश्किलों को आप आसानी से पार कर सकते हैं. अपनी मानसिकता को बदले. हमेशा सकारात्मक रहे, यदि आप सकारात्मक रहते हैं, तो आने वाले कंपन आपको तेजी से लाभ देंगे. नए अवसरों का लाभ उठाएं. वाद-विवाद करने से बचें और हमेशा शांत रहें. अपने परिवार और दोस्तों से संबंध स्थापित करें, उनसे दूर भागना बंद कर दें. जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करें.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह अवधि अच्छे दिनों की ओर संकेत कर रही है. आने वाले भविष्य में आप जिम्मेदारियों को लेने और कुछ रचनात्मक निर्णय लेने में सक्षम होंगे. आपको खुद पर अधिक विश्वास रखना होगा, तभी आप सफलता हासिल कर सकेगें. अपने उद्देश्यों को पूरा करने पर ध्यान दें. पेशेवर जीवन में किसी भी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, तो उसे भी पूरा करने का समय आ गया है. दोस्तो से मिलते रहें, उनसे बात करने में बिल्कुल संकोच ना करें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

भविष्य में आप ऐसे दौर में प्रवेश करने वाले हैं, जिसमें आपका पूरा जीवन बदलने वाला है. आपके भौतिक जीवन के कंपन बहुत ही अनुकूल प्रतित होती हैं. अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए आपको बहुत ऊर्जावान बनना होगा. रियल एस्टेट में निवेश करने के लिए समय उचित है. यह आपके लिए बहुत ही फलदायी साबित होगा. कुछ पाचन समस्याएं आ सकती है, स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें. तनाव से दूर रहें.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप नए सिरे से शुरुआत करने जा रहे हैं, इसके लिए आपको जीवन में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं. आपको पहले से तैयार रहना होगा. सकारात्मक सोच रखें और सक्रिय रहें. भावुक जीवन में स्थिति अनुकूल होगी. आपको अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना होगा. तनाव से बचें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके पेशेवर जीवन में सफलता हासिल करने के लिए आपको मेहनत की आवश्यकता है. आप क्षमताओं के बारे में सुनिश्चित होंगे और अपरिहार्य महसूस करेंगे. जिस व्यक्ति से प्रेम करते हैं, उसके लिए आपको एक जुनून महसूस होगा. स्वभाव में थोड़ा धैर्य और विनम्रता लाए. जीवन में शांति आपको अपनी पहल में सहायता देगी. दोस्तो और परिवार जनों का सहयोग मिलेगा. उनकी सलाह लेते रहें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

वर्तमान में आप के कंपन सकारात्मक हैं. नए अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं. सफलता का स्वागत करें. प्रेम संबंधों के लिए यह समय बहुत उचित है, इसमें सफलता हासिल करेंगे. पेशेवर जीवन में गतिविधि में थोड़ी कमी महसूस कर सकते हैं. दोस्तो के साथ समय बिताना उचित होगा. उनके साथ बाहर जाए. शांति का परिचय दें, व्यर्थ समय ना गवाएं.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ कोमलता और धैर्यता का परिचय दें. आपके रिश्ते को आप संतुलित और सामंजस्यपूर्ण बनाएं. आपकों अपनी परियोजनाओं को समाप्त करने में कोई परेशानी नहीं आएगी. आपको अपने रिश्तों पर फिर से विचार करने की आवश्यकता है. उद्देश्यों को पूरा करने के लिए उचित समय है, सफतला की ओर अग्रसर हो.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा |

सुशांत के पिता ही थे उनके सबसे बड़े दुश्मन :रिया चक्रवर्ती |

श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप? अब शक्ति कपूर करेंगे न्याय |

GOLD PRICE : 12000 तक सस्ता हुआ चांदी, सोने के दाम में भी आई भारी गिरावट |

करीना कपूर की कार्बन कापी है करण वाही की गर्लफ्रेंड, फोटो देख सैफ भी हो गए थे कंफ्यूज |