सुशांत के पिता ही थे उनके सबसे बड़े दुश्मन :रिया चक्रवर्ती
/

सुशांत के पिता ही थे उनके सबसे बड़े दुश्मन :रिया चक्रवर्ती

सुशांत केस में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। बीते दिनों एन सी बी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती समेत उनके भाई और अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान रिया ने एन सी बी के सामने कई बड़े-बड़े लोगों के नाम लिए और उनका पर्दाफाश किया, लेकिन इन्हीं के बीच रिया ने सुशांत के पिता के ऊपर भी गम्भीर आरोप लगाए हैं।

क्या कहा रिया ने

एन सी बी की पूछताछ के दौरान रिया ने एन सी बी को बताया कि सुशांत के पिता भी बाईपोलर थे। आपकों बता दें कि रिया चक्रवर्ती जो अभी जेल में है 29  सितंबर को उनके जमानत के मामले में सुनवाई होनी है। उन्होंने रिया के पिता पर बाईपोलर होने का नया स्टेटमेंट कोर्ट में दिया है।रिया चक्रवर्ती की तरफ से सुशांत की फैमिली के लिए दिए गए बयान खासतौर पर उनके पिता के खिलाफ दिया गया बयान काफी चौकाने वाला है।

क्या है पूरी डिटेल्स

रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत की रिक्वेस्ट में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते उनके पिता से कुछ ठीक नहीं थे। सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता के रिश्ते तब से खराब हुए जब से  उनके पिता ने दूसरी शादी करने का सोचा। ये बात उस समय की है जब सुशांत बहुत छोटे थे।

क्या है रिया की नई बेल एप्लीकेशन

रिया की नई बेल एप्लीकेशन में सुशांत के पिता को बाईपोलर डिसोर्डर होने की बात भी लिखी गई है, तो वहीं सुशांत की मां को डिप्रेशन का शिकार बताया गया है।रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि सुशांत की बहन प्रियंका भी कई बार डिप्रेशन की दवाईयां लेती थी। रिया ने सुशांत की फैमिली पर बहुत से आरोप लगाए इसके बाद बताया कि सुशांत अपने साथ रह रहे लोगों का ड्रग्स मंगवाने के लिए इस्तेमाल करते थे।

श्वेता ने  किया था फेसबुक पोस्ट

अपनी मां की हालत को लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने 2011 में एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपनी मां के डिप्रेशन की बात लिखी थी। इन बातों के सामने आने पर श्वेता ने वो पोस्ट भी  डिलीट कर दी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

विक्की कौशल ने खोला अपना मुंह, बताया करण जौहर की पार्टी में उस दिन क्या हुआ था |

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज |

28 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : मेष, वृष और कुंभ के लिए अच्छा है आज का दिन |

सुशांत के पक्ष में उतरा ये मंत्री कहा दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं करने दूंगा कोई फिल्म |