10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज, सुशांत के परिवार पर है अच्छी पकड़

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस में एक नया चौकाने वाला खुलासा हुआ हैं, जिसमें एक शख्स जिसके पास सुशांत के दाह संस्कार के समय का वीडियों है। उस शख्स ने यह दावा किया है कि सुशांत के शरीर में किसी भी  तरीके के कट या चीरने के निशान नहीं थे। इसका साफ मतलब निकलता है कि सुशांत सिंह का पोस्टमार्टम ही नहीं हुआ है। आज हम आपको इस वीडियों के  सच के बारे में बताएंगे। ये वीडियों कब, किसने औऱ क्यों बनाया इन सभी बातों का जवाब हम आपको जरूर देंगे।

ट्वीटर पर विजय सलगाओकर ने कही ये बड़ी बात

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज, सुशांत के परिवार पर है अच्छी पकड़

ट्वीटर पर एक्टिव रहने वाले विजय सलगाओकर ने इस बात का दावा किया है कि आखिरी समय में सुशांत के शरीर पर किसी तरह के कट का निशान नहीं था। विजय सलगाओकर ने सुशांत के मामले में कई चीजों पर से पर्दे उठाए हैं। इसके लिए इस शख्स को काफी धमकियां भी मिल चुकी हैं।

फेक नाम से है सबके सामने

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज, सुशांत के परिवार पर है अच्छी पकड़

विजय सलगाओकर के नाम से इस शख्स ने अपनी एक फेक आईडी बनाई है। अपना असली नाम इन्होंने सबसे छुपाया हुआ है। इनका दावा है कि इनकी कहीं हर बात को ये सबूत के साथ पूरी दुनिया को दिखा सकते हैं। इन्होंने यूट्यूब चैनल पर एक शख्स से बात की, जिनके पास सुशांत की मौत को लेकर एक अहम जानकारी है। वीडियो के जरिए विजय सलगाओकर ने उस शख्स की केवल आवाज सुनाई । इस शख्स को मिस्टर एक्स की संज्ञा दी जा रही है। पापुलैरिटी के चलते उस शख्स का चेहरा छुपाया जा रहा है।

मिस्टर एक्स ने सुनाई शॉकिंग चीजे

10 मिनट की इस सेंसेशनल वीडियो ने खोला सुशांत की मौत का राज, सुशांत के परिवार पर है अच्छी पकड़

मिस्टर एक्स ने कहा कि कोई एक ऐसा है जो सुशांत की फैमिली का ब्रेनवॉश कर उनकी मौत में अपना फायदा निकाल रहा है। वो नहीं चाहता की सुशांत की मौत का सच इतनी जल्दी सामने ना आए वर्ना उसका काम पूरा नहीं हो पाएगा। इस शख्स का सुशांत की फैमिली पर बहुत अच्छा कंट्रोल है।

मिस्टर एक्स ने ये भी बताया कि इस शख्स की मौजूदगी सुशांत के दाह संस्कार के दिन भी थी। सुशांत को जब मुखाग्नि दी गई उसके पहले इस शख्स ने सुशांत की बॉडी की 10 मिनट की वीडियो भी ली थी और इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत के शरीर में कोई कट नहीं लगा था। मतलब की सुशांत का पोस्टमार्टम ही ना हुआ। इतने अहम सबूत होने के बाद भी ये शख्स सीबीआई को नहीं दे रहा है इसका यहीं मतलब है कि ये शख्स इस गुत्थी को जल्दी सुलझने ही नहीं देना चाहता। शख्स ने यह भी बताया कि सुशांत की फैमिली ने सुशांत को डायरेक्ट जलते देखा था उसके पहले नहीं। इसका मतलब ये शख्स सुशांत के केस को लंबा खीच के पैसे कमाने में लगा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा |

सुशांत के पिता ही थे उनके सबसे बड़े दुश्मन :रिया चक्रवर्ती |

श्रद्धा ने सुशांत पर लगाया आरोप? अब शक्ति कपूर करेंगे न्याय |

GOLD PRICE : 12000 तक सस्ता हुआ चांदी, सोने के दाम में भी आई भारी गिरावट |

करीना कपूर की कार्बन कापी है करण वाही की गर्लफ्रेंड, फोटो देख सैफ भी हो गए थे कंफ्यूज |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.