कार्तिक आर्यन ने हाथ जोड़ पूछा रसोड़े में कौन था? मिला ये जवाब
/

कार्तिक आर्यन ने भी हाथ जोड़कर पूछा रसोड़े में कौन था? भूमि पेडनेकर ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर इन दिनों साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस कोकिलाबेन के रैप 'रसोई में कौन था' का वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है।

मुंबई- सोशल मीडिया पर इन दिनों साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस कोकिलाबेन के रैप ‘रसोई में कौन था’ का वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इंजीनियर से संगीतकार बने यशराज मुहाते द्वारा बनाए गए वायरल रैप वीडियो में एक टीवी शो के संवाद (साथ निभाना साथिया) एक गीत में बदल गया। वीडियो में बनाए गए दृश्य में कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) और राशी बहू (ऋचा हस्बनीस) एक गैस स्टोव पर एक खाली कुकर पर गर्म चर्चा में लगे हुए हैं। इस रैप ने लोगों को काफी हंसाया है, साथ ही लोगों ने इस रैप पर अपने अंदाज में वीडियो बनाना भी शुरू कर दिया है।

भूमि ने कहा ‘रसोड़े में मैं थी’

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट में हाथ जोड़कर लोगों से पूछ डाला कि प्लीज बता दो, रसोड़े में कौन था? इस पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पति,पत्नी और वो में उनकी कोस्टार रह चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने काफी दिलचस्प रिप्लाई किया है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

भूमि ने कमेंट कर लिखा,’ शूट करते हुए तो रसोड़े में सिर्फ मैं थी। #tb #patipatniaurwoh।’ कार्तिक आर्यन के पोस्ट शेयर करते ही फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी सवाल का अपने अंदाज में बखूबी जवाब दे रहे हैं। वहीं फैंस भी कार्तिक के इस सवाल का मजेदार जवाब दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए सारा अली खान का नाम ले लिया।

सारा अली खान से ब्रेकअप को लेकर हैं चर्चा में

बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी कोरोना काल के चलते अपने घर में बंद है। लेकिन इस वक्त वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी हरकतों के चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में बने रहे है। हाल ही में उनके और सारा अली खान की ब्रेकअप की खबरों ने खूब माहौल बनाया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा, ये टिप्पणी बनी मुसीबत |

सर्दी तक नहीं बनी वैक्सीन तो भारत में तबाही मचाएगा कोरोना |

घर बैठे सिर्फ 20 मिनट में पता चलेगा कोरोना, जानिए क्या है फिंगर प्रिक टेस्ट |

27 साल छोटी है दाऊद इब्राहिम की ये प्रेमिका, प्रधानमंत्री इमरान खान से भी सम्बंध |

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस 200 अरब डॉलर की संपत्ति वाले पहले शख्स |