कंगना रनौत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा, ये टिप्पणी बनी मुसीबत

मुम्बई- अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाक होकर अपनी राय देती हैं। वर्तमान में बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ लगातार बोल रही हैं। इसी बीच अपने एक बेबाक बयान की वजह से अब कंगना रनौत मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

बीते दिनों कंगना ने भारतीय संविधान में आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ एक पोस्ट लिखा था, इस पोस्ट की वजह से ही कंगना के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। कंगना पर आरोप है कि उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए जनता को इस बारे में बात करने के लिए उकसाया और भड़काया। जाति व्यवस्था का हवाला देकर एससी/एसटी व ओबीसी व सामान्य वर्ग को आपस को लड़ाने की कोशिश की जो कि देश विरोधी है। कंगना अपनी पोस्ट के चलते अब मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही हैं।

भारतीय भीमसेना के अध्यक्ष ने लिखाया मुकदमा

कंगना रनौत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा, ये टिप्पणी बनी मुसीबत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए देश के संविधान में आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ एक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के खिलाफ अखिल भारतीय भीमसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर ने कंगना के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की शिकायत कर दी है। वहीं इस शिकायत के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ हैं मुखर

अभिनेत्री कंगना रनौत शुरुआत से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ हैं, सुशांत की मौत के बाद से ही उन्होंने करण जौहर, आमिर खान, सलमान खान, पर लगातार निशाना साध रही हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत की आखिरी फिल्म पंगा थी। कंगना की प्रमुख फिल्मों में गैंगस्टर, क्वीन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, झांसी की रानी, फैशन आदि हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से की तुलना |

कार्तिक आर्यन ने भी हाथ जोड़कर पूछा रसोड़े में कौन था? भूमि पेडनेकर ने दिया ये जवाब |

मुख्तार अंसारी के काले साम्राज्य पर चला योगी का बुलडोजर, दस हजार वर्ग फुट क्षेत्रफल पर बनी दो बिल्डिंग जमींदोज |

सलमान खान के इस को-एक्टर से माँगा गया 35 करोड़ की रंगदारी |

माही गिल के शादी न करने की वजह आई सामने, जानकर होगी हैरानी |

Leave a comment

Your email address will not be published.