कौन सा है वो राज़ जिस वजह से माही गिल नहीं कर रही हैं शादी?
/

माही गिल के शादी न करने की वजह आई सामने, जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड की दुनिया में अपने बोल्ड लुक से सब को दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री माही गिल को कौन नहीं जानता है। अपने करियर में माही गिल ने कई फिल्मों में काम किया है जिनमें से वो सलमान खान के साथ फ़िल्म दबंग में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें अपनी अदाकारी से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है। वैसे जहां बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने कोई बात नहीं करना चाहते हैं वहीं माही गिल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जो सबको चौंका देने वाला है।

इसलिए माही अपनी लाइफ के बारे में बताना जरूरी नहीं समझती

हम आपको बता दें कि अभी तक माही गिल ने शादी नहीं की है। माही गिल का मानना है कि कभी किसी ने उनसे पर्सनल लाइफ के बारे में कोई सवाल नहीं किया यही कारण था कि उन्होंने किसी को खुद से अपनी लाइफ के बारे में बताना जरूरी नहीं समझा।

 

शादी पर क्या हैं माही के विचार

माही गिल से जब यह पूछा गया कि वह शादी क्यों नहीं करना चाहती है तो माही ने कहा कि वह शादी को जरूरी नहीं समझती हैं उन्होंने कहा कि यह जरूरी तो नहीं है कि एक खुशहाल परिवार के लिए शादी ही की जाए शादी के बिना भी एक खुशहाल परिवार हो सकता है बच्चे हो सकते हैं शादी करना ना करना इंसान की मर्ज़ी है शादी एक ऐसा रिश्ता है होता है जो जबरदस्ती नहीं करवाया जा सकता है। यह सब सिर्फ सोच का फर्क होता है।

इस  शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में हैं माही

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 43 वर्षीय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माही गिल गोवा के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ पिछले कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

 

 

कौन हैं वेरोनिका

माही गिल की एक 3 साल की बेटी भी है, जिसका नाम वेरोनिका है। माही ने कहा है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की लेकिन उन्हें इस बात से गर्व है कि उन्हें प्यारी सी एक बच्ची की मां बनने का सौभाग्य मिला है।

उन्होंने बताया कि वह अपनी बच्ची को मीडिया और बॉलीवुड से दूर रखती है। फिलहाल माही अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती है कभी-कभी गोवा आना-जाना भी लगा रहता है।

क्यों नही  है शादी का इरादा

माही का मानना है कि शादी अपने पसंद से ही करनी चाहिए क्योंकि यह एक खूबसूरत अहसास होता है माही ने कहा है कि वह अपने पर्सनल लाइफ में बहुत ही खुश है जब चाहेंगी तब शादी कर सकती हैं।

बोल्ड किरदार से दूर रहना चाहती हैं माही

 

वैसे अपने बोल्ड अवतार से ही जानी जाने वाली अभिनेत्री माही गिल ने बताया है कि वह अब बोल्ड किरदारों से दूरी बना लेना चाहती है वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘ फ़ैमिली ऑफ ठाकुर गंज ‘ की तैयारियों में लगी हैं इसके अलावा माही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी काम कर रही हैं
माही गिल अपने करियर में फिल्म जंजीर, पान सिंह तोमर, देव डी जैसी बड़ी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी से फैंस को दीवाना बना चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने साहब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्म की सीरीज में भी काम किया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा, ये टिप्पणी बनी मुसीबत |

सर्दी तक नहीं बनी वैक्सीन तो भारत में तबाही मचाएगा कोरोना |

घर बैठे सिर्फ 20 मिनट में पता चलेगा कोरोना, जानिए क्या है फिंगर प्रिक टेस्ट |

27 साल छोटी है दाऊद इब्राहिम की ये प्रेमिका, प्रधानमंत्री इमरान खान से भी सम्बंध |

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस 200 अरब डॉलर की संपत्ति वाले पहले शख्स |