सलमान खान के इस को-एक्टर से माँगा गया 35 करोड़ की रंगदारी
/

सलमान खान के इस को-एक्टर से माँगा गया 35 करोड़ की रंगदारी

बॉलीवुड पर एक बार अंडरवर्ल्ड का साया मंडरा रहा है। बॉलीवुड निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर से 35 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है।

मुम्बई- बॉलीवुड पर एक बार अंडरवर्ल्ड का साया मंडरा रहा है। बॉलीवुड निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर से 35 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है। पिछले दो दिन से मैसेज कर उनसे रंगदारी की मांग की जा रही थी। मैसेज करने वाला खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम बता रहा था। अभिनेता की शिकायत पर मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने केस दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

अबू सलेम के नाम पर एक व्यक्ति ने धमकी भरे फोन किए

मुंबई पुलिस ने बताया कि महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर एक व्यक्ति ने धमकी भरे फोन किए और उनसे जबरन वसूली के तौर पर 35 करोड़ रुपये मांगे। खास बात यह है कि एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। धमकी भरे फोन कॉल के बाद महेश मांजरेकर ने दादर पुलिस स्टेशन से शिकायत की थी।

 

उनकी शिकायत के बाद केस को एंटी एक्सटॉर्शन सेल को सौंप दिया गया था।पुलिस ने बताया कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है उसकी उम्र 34 वर्ष है। पूछताछ में ये भी बात सामने आई है इस शख्स का अबू सलेम से कोई संबंध नहीं है। हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है।

हरफनमौला हैं महेश मांजरेकर

महेश मांजरेकर एक्टर के साथ डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। ‘वास्तव, ‘अस्तित्व’ और ‘कुरुक्षेत्र’ जैसी फ‍िल्‍में बनाने के लिए उन्‍हें जाना जाता है। वहीं ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘रेडी’ जैसी फ‍िल्‍मों में वह अभिनय कर चुके हैं। मराठी फिल्म ‘मी शिवाजीराजे भोसले बोलतोय’ में उन्‍होंने शिवाजी की भूमिका निभाई थी।

हाल ही में MX Player की सबसे ज्‍यादा पसंद की गई वेबसीरीज पवन एंड पूजा में भी उन्‍होंने सीनियर पवन का किरदार निभाया था। उनकी बेटी सई मांजरेकर भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। सई की पहली फिल्म सलमान खान के साथ दबंग थी।

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा, ये टिप्पणी बनी मुसीबत |

सर्दी तक नहीं बनी वैक्सीन तो भारत में तबाही मचाएगा कोरोना |

घर बैठे सिर्फ 20 मिनट में पता चलेगा कोरोना, जानिए क्या है फिंगर प्रिक टेस्ट |

27 साल छोटी है दाऊद इब्राहिम की ये प्रेमिका, प्रधानमंत्री इमरान खान से भी सम्बंध |

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस 200 अरब डॉलर की संपत्ति वाले पहले शख्स |