रिया के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से की तुलना
/

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से की तुलना

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स से जुड़ा मामला तेज होता जा रहा है। रिया चक्रवर्ती के एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू को भी लेकर चर्चा हो रही है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स से जुड़ा मामला तेज होता जा रहा है। रिया चक्रवर्ती के एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू को भी लेकर चर्चा हो रही है। ऐसे में सोशल मीडिया में रिया चक्रवर्ती काफी ट्रोल हो रही हैं। ड्रग्स का मामला आने के बाद अब रिया की गिरफ्तारी की मांग भी तेज हो चुकी है। वहीं अब रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर मैदान में उतर आई हैं।

क्या कहा स्वरा भास्कर ने

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब भी मीडिया पर इस तरह का Witch Hunt का विषय रहा होगा। जिस तरह रिया चक्रवर्ती मीडिया ट्रायल को झेल रही हैं। शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… इस विषैल जहरीले हिस्टीरिया को ग्रहण करने वाली टॉकसिक जनता पर हमें शर्म आती है।’

पहले भी कर चुकी हैं रिया का समर्थन

बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया था और कहा था कि हो सकता है कि वह डिप्रेशन में हो। हम क्यों नहीं मान सकते हैं कि एक सेलेब्रिटी डिप्रेशन में जा सकता है। वहीं अपने एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा,

“मुंबई पुलिस पर भरोसा करना चाहिए था। ऐसा नहीं है कि वह अपना काम सही से नहीं कर रहे थे। मुझे लगता है कि समस्या ये है कि हमने उन पर भरोसा नहीं किया। मुंबई पुलिस पर शक करने का कोई कारण नहीं है। वहीं जब मामले की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में बहस चल रही थी”

तब सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले उन्होंने लिखा था- ‘रिया एक अजीबो- गरीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हैं, जिसकी अगुवाई एक भीड़तंत्र से हो रही है। उम्मीद करती हूं कि सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर ध्यान देगी और फर्जी न्यूज फैलाने वालों और साजिशों की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी। कानून को तय करने दीजिए।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा, ये टिप्पणी बनी मुसीबत |

सर्दी तक नहीं बनी वैक्सीन तो भारत में तबाही मचाएगा कोरोना |

घर बैठे सिर्फ 20 मिनट में पता चलेगा कोरोना, जानिए क्या है फिंगर प्रिक टेस्ट |

27 साल छोटी है दाऊद इब्राहिम की ये प्रेमिका, प्रधानमंत्री इमरान खान से भी सम्बंध |

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस 200 अरब डॉलर की संपत्ति वाले पहले शख्स |