'कुमकुम भाग्य' की अभिनेत्री रोते हुए बोलीं- पापा मार देंगे
/

‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो, रोते हुए बोलीं- पापा जान से मार देंगे

टीवी सीरीयल कुमकुम भाग्य से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

लखनऊ- टीवी सीरीयल कुमकुम भाग्य से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तृप्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पिता पर उन्हें जान से मारने, पैसे मांगने व जबरन शादी करवाने जैसे आरोप लगा रही हैं। वीडियो में तृप्ति के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सीएम योगी को टैग किया है व पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। तृप्ति शंखधर के इन आरोपों के बाद यूपी पुलिस ने उनके पिता को कस्टडी में ले लिया है। एसपी सिटी ने कहा कि तृप्ति के पिता कस्टडी में हैं। तृप्ति भी स्टेशन में ही मौजूद हैं। पिता के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

तृप्ति ये कह रही हैं वीडियो में

तृप्ति सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कह रही हैं, मेरे पापा रामरतन शंकर ने एक बार मुझे जान से मारने की कोशिश की। मुझे बाल पकड़कर मारा। ये मेरे निशान देखिए। उन्होंने मुझे ऐक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई भेजा था। अभी मेरी बस एक ही मूवी रिलीज हुई है और अब वह मुझे और बाकी सबको टॉर्चर कर रहे हैं। कह रहे हैं कि शादी कर लो नहीं तो मार डालूंगा।

तृप्ति कह रही हैं कि वह महज 19 साल की है और उनके पिता उनकी शादी किसी 28 साल के लड़के से करवाना चाहते हैं। पिता ने तृप्ति को जान से मारने की कोशिश भी की है। तृप्ति ने ये भी कहा कि उनके पिता कह रहा हैं कि मेरे पैसे लौटाओ नहीं तो जहां मैं कहूंगा वहां शादी करो। मेरे पिता मेरी माँ को भी बुरी तरह पीटते हैं।

तृप्ति ने ये भी कहा, मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं। वो बहुत चालाक हैं। वो पुलिस को हमारे गायब होने की रिपोर्ट करेंगे, ताकि हमें ढूंढकर मार सके। प्लीज उनकी बात का यकीन ना करें, हमारी मदद करें। वहीं उन्होंने पुलिस पर शिकायत के बाद भी करवाई न करने का आरोप लगाया।

कुमकुम भाग्य से शुरू की थी अभिनय की पारी

आपको बता दें कि तृप्ति शंखधर ने एकता कपूर के हिट शो ‘कुमकुम भाग्य’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कुछ और टीवी सीरियलों में नजर आईं और फिलहाल साउथ की फिल्मों में काम कर रही हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान, शाहरुख और आमिर खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस |

रणबीर और आलिया इस साल नहीं लेंगे सात फेरे, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप |

‘मिर्जापुर 2’ पर संकट के बादल, जानिए क्यों वेब सीरीज पर भड़के लोग |

तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी हुए कोरोना संक्रमित, जानिए एक्ट्रेस का रिपोर्ट |

MIRZAPUR 2: में होगी इन 3 नये लोगों की एंट्री, जाने कौन हैं ये लोग |