तीनों खानों के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस
/

सलमान, शाहरुख और आमिर खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

फिल्म जगत की दुनिया में आने वाली हर एक एक्ट्रस यही सपना लेकर आती है कि वह अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के बड़े और मशहूर एक्टर्स के साथ करें।बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई हीरोइन हो जो तीनों खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम ना करना चाहे, फिल्मी जगत की दुनिया में ऐसी बहुत सी टॉप एक्ट्रेस है, जिन्होंने अपनी फिल्म का डेब्यू खांस के साथ ही किया है
जिसके बाद वह फिल्म जगत कि मशहूर एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं यह तो सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री के तीनों खान बड़े बजट की फिल्म पर ही काम करती हैं, जिससे कि फिल्म में उनके साथ अहम किरदार निभाने वाली हीरोइनों का किरदार भी खूब पसंद किया जाता है यह तो पूरी दुनिया ही जानती है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीनों खांस का जादू छाया हुआ है और फैंस फॉलोइंग भी काफ़ी है।


जैसा कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं जिनमें की ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन, दीपिका पादुकोण और कटरीना भी कई फिल्म में सलमान,शाहरूख और आमिर के साथ नजर आ चुकी हैं, लेकिन हम आपको एक अहम बात बता दें कि बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने खांस के साथ करने से मना भी किया है, तो आइए जानते हैं कि कौन है वह ऐसे हीरोइन ने जिन्होंने यह मौका भी गंवाया है।

1. काजोल

सुपरस्टार आमिर खान की आई फिल्म 3 ईडियट्स जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी, इस में पहले मशहूर एक्ट्रेस काजोल को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया गया था, जो कि काजोल ने मना कर दिया था।

इसके बाद इस फिल्म में आमिर खान के साथ मुख्य किरदार के रूप में करीना कपूर को लिया गया था। जिन की जोड़ी फिल्म में काफी हिट साबित हुई थी और फैंस को बहुत पसंद भी आई थी।

2. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जो कि फिल्म जगत में छाई हुई है दीपिका ने अपनी अदा से पूरी दुनिया को दीवाना बना दिया है, हम आपको बता दें कि दीपिका ने पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ की शुरुआत सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ की थी जो कि एक बहुत ही रोमांटिक फिल्म थी।

हम आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान में भी दीपिका को ऑफर दिया गया था लेकिन दीपिका ने फिल्म करने से मना कर दिया था। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को फिल्म में लिया गया था। इससे पहले भी दीपिका फिल्म जय हो और बजरंगी भाईजान में भी सलमान खान के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं।

3. शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी के दीवाने तो सभी हैं।आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी शाहरूख खान की आई फिल्म बादशाह में काम करने से मना कर चुकी है जिसके बाद उस फिल्म में शाहरूख खान के साथ ट्विंकल खन्ना ने काम किया था जो कि एक बहुत ही सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी।

4. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने हुनर चलते बॉलीवुड में बहुत ही खूबसूरत हीरोइनों में से एक साबित हुई है, हम आपको बता दें कि जिस समय ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट की तैयारी कर रही थी, उस समय ऐश्वर्या राय को सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ का ऑफर आया था, जो कि ऐश्वर्या ने मना कर दिया था।

जी हां!! जिसके बाद राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान के साथ करिश्मा कपूर ने काम किया था। जो की कॉमेडी और रोमांस के चलते एक बहुत ही सुपर हिट मूवी साबित हुई थी।

5. करीना कपूर खान

आपको बता दें कि खान के साथ काम करने से मना करने की लिस्ट में करीना कपूर भी शामिल हैं, करीना कपूर उर्फ बेबो की अदा से तो हम सब खूब वाकिफ ही हैं। बता दें कि करीना कपूर एक बार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम करने से भी मना कर चुकी हैं, जो कि करण जौहर की फिल्म थी।

फिल्म में काम करने से मना करने पर करण जौहर और करीना कपूर के बीच मनमुटाव भी हो गया था। काम ना करने की खास वजह यह है कि करण जौहर से करीना कपूर ने शाहरुख खान के बराबर ही फीस की मांग की थी।

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : सस्ता हुआ सोना और चांदी, खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो, रोते हुए बोलीं- पापा जान से मार देंगे |

महाराष्ट्र के रायगढ़ में गिरी इमारत 25 घायल, 200 से ज्यादा लोग अभी भी हैं फंसे |

तारक मेहता को मिली नई अंजली, ये एक्ट्रेस करेगी नेहा मेहता को रिप्लेस |

GOLD PRICE : सोना के दाम में आज आई भारी गिरावट, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |