तारक मेहता को मिली नई अंजली, ये एक्ट्रेस लेगी नेहा की जगह
/

तारक मेहता को मिली नई अंजली, ये एक्ट्रेस करेगी नेहा मेहता को रिप्लेस

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर ऐसी खबरे सामने आ रही है कि पहले गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कहा वही अंजलि मेहता का रोल प्ले करने वालीं नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दि

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर ऐसी खबरे सामने आ रही है कि पहले गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कहा, उसके बाद अंजली मेहता का रोल प्ले करने वालीं नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। फ़िलहाल लॉकडाउन के बाद इस शो की शूटिंग शुरू हो गयी थी। लेकिन फैंस नेहा मेहता के शो छोड़ के जाने के बाद नाराज भी है। यहीं नहीं खबरों के मुताबिक निर्माताओं ने शो के लिए नई अंजलि मेहता भी ढूंढ ली है।

 

सूत्रों के अनुसार टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा को रिप्लेस करने जा रही हैं। यही नहीं वे रविवार से शो की शूटिंग शुरू कर देंगी। पिछले 12 सालों से अंजली के रूप में नेहा ने सभी का दर्शको का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर लोग नाराजगी और मायूसी दोनों बाते कर रहे हैं। लेकिन अभी तक निर्माताओं की तरफ ये नहीं बताया गया है कि आखिर क्यों नेहा ने 12 साल बाद इस शो से अलग होने का फैसला लिया।

वैसे सुनैना फौजदार की बात की जाये तो वे भी एक चर्चित एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई सीरियल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेफ्ट राइट लेफ्ट से लेकर बेलन वाली बहू तक उन्होंने कई सीरियल में काम किया है। अब देखना यह होगा अंजली के रोल में कितना फिट बैठती हैं।

इनका भी किरदार हुआ रिप्लेस –

वहीं सीरियल में सोढ़ी के रूप में किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है। खबरें है कि बलविंदर सिंह सूरी ने उन्हें रिप्लेस किया है और यह दूसरा मौका है जब गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ा है। कुछ साल पहले भी उन्होंने इस शो से दूरी बनाई थी, लेकिन तब निर्माता के मनाने के बाद वे वापस आ गए थे। लेकिन इस बार शायद ऐसा न हो पाए।

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान, शाहरुख और आमिर खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस |

रणबीर और आलिया इस साल नहीं लेंगे सात फेरे, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप |

‘मिर्जापुर 2’ पर संकट के बादल, जानिए क्यों वेब सीरीज पर भड़के लोग |

तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी हुए कोरोना संक्रमित, जानिए एक्ट्रेस का रिपोर्ट |

MIRZAPUR 2: में होगी इन 3 नये लोगों की एंट्री, जाने कौन हैं ये लोग |