'मिर्जापुर 2' पर संकट के बादल, जानिए क्यों भड़के लोग
/

‘मिर्जापुर 2’ पर संकट के बादल, जानिए क्यों वेब सीरीज पर भड़के लोग

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 'मिर्जापुर 2' अब 23 अक्टूबर 2020 से देखा जा सकता है।

मुम्बई- वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ‘मिर्जापुर 2’ अब 23 अक्टूबर 2020 से देखा जा सकता है। उत्तर भारत का भीतरी इलाके में स्थित ‘मिर्जापुर’ के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेर और जटिल दुनिया में ले गया था। इस वेब सीरीज की वापसी का इंतजार दर्शकों को काफी दिनों से था। मगर अब लगता है कि ‘मिर्जापुर 2’ पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं तभी तो ट्विटर पर अब #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर कुछ लोग लगातार ‘मिर्जापुर 2 का बहिष्कार करने की मांग उठाते नजर आ रहे हैं।

इसलिए कर रहे हैं बायकॉट की मांग

बायकॉट की वजह सीरीज के अभिनेता अली फजल का एक पुराना ट्वीट है। पिछले साल सीएए प्रोटेस्ट के वक्‍त अली ने ‘मिर्जापुर’ का एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट किया था।

उन्होंने लिखा था, ”शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।” यही नहीं अली फजल ने एक और ट्वीट में अली ने लिखा था, ”याद रखें- अगला कदम यह साबित करना नहीं क‍ि यह एक शांतिपूर्ण आंदोलन था, बल्क‍ि इसकी जांच करना और असली घुसपैठ‍ियों से पर्दा उठाना, जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की।”

अली फजल ने बाद में डिलीट किए थे ट्वीट्स

हालांकि एक्टर अली फजल ने बाद में ये सारे ट्वीट्स डिलीट भी कर दिए थे,परन्तु अब ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज होने की बात लोगों को हजम नहीं हुई और उनकी सीरीज को निशाने पर लिया गया। जी हां, ट्रोलर्स उनपर टारगेट कर अली के शो का बहिष्‍कार करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मिर्जापुर 2 में गुड्डू बेहतरीन लग रहा है और हमें भी मिर्जापुर 2 को बॉयकॉट करके अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना है।

एक अन्य यूजर ने फरहान अख्तर को भी बॉयकॉट की वजह में शामिल कर लिया, क्योंकि वो एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। आपको बता दें कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का रोल निभाया था। वहीं, अली फजल गुड्डू के रोल में हैं। दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना त्रिपाठी), पंकज त्रिपाठी के बेटे के रोल में हैं। रसिका दुग्गल कालीन भैया की पत्नी के रोल में हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : सस्ता हुआ सोना और चांदी, खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो, रोते हुए बोलीं- पापा जान से मार देंगे |

महाराष्ट्र के रायगढ़ में गिरी इमारत 25 घायल, 200 से ज्यादा लोग अभी भी हैं फंसे |

तारक मेहता को मिली नई अंजली, ये एक्ट्रेस करेगी नेहा मेहता को रिप्लेस |

GOLD PRICE : सोना के दाम में आज आई भारी गिरावट, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |