तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी हुए कोरोना संक्रमित, जानिए एक्ट्रेस का रिपोर्ट

मुम्बई: कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन देश में करीब 65 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही रोजाना करीब 1000 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो रही है। वहीं, हाल ही में कोरोना वायरस से हिंदी और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। तमन्ना भाटिया ने पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे थे और जब टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकला।

तमन्ना की रिपोर्ट आई नेगेटिव

तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी हुए कोरोना संक्रमित, जानिए एक्ट्रेस का रिपोर्ट

तमन्ना ने सोशल मीडियापर ल‍िखा, वीकेंड पर मेरे माता-प‍िता में कोव‍िड-19 के कुछ लक्षण नजर आए और सावधानी बरतते हुए हमने तुरंत घर के सभी सदस्‍यों का टेस्‍ट कराया। इस टेस्‍ट का र‍िजल्‍ट आ गया है और दुर्भाग्‍यवश मेरे माता प‍िता पॉजिट‍िव पाए गए हैं। सभी संबंधित अधिकार‍ियों को इसकी सूचना दे दी गई है और हम सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। तमन्ना ने आगे बताया क‍ि वो और उनका स्‍टाफ इस टेस्‍ट में नेगेटिव आए हैं।

भारत में हाहाकार मचा रहा है कोरोना

भारत में कोरोना हाहाकार मचा रहा है।देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 32 लाख के पार पहुंच गया है। अब तक कुल पॉजिटिव मामले 3,234,474 आए हैं, जिसमें 2467758 मरीज ठीक हुए तो वहीं 59449 लोगों की मौत हुई। बात करें पिछले 24 घंटों की तो 67151 नए मामले आए हैं। जिसमें 1059 लोगों की मौत हो गई है।

राहत की बात है कि मृत्यु दर और एक्टिव केस रेट में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। मृत्यु दर गिरकर 1.83% हो गई। इसके अलावा एक्टिव केस जिनका इलाज चल है उनकी दर भी घटकर 22% हो गई है। इसके साथ ही रिकवरी रेट यानी ठीक होने की दर 76% हो गई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : सस्ता हुआ सोना और चांदी, खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो, रोते हुए बोलीं- पापा जान से मार देंगे |

महाराष्ट्र के रायगढ़ में गिरी इमारत 25 घायल, 200 से ज्यादा लोग अभी भी हैं फंसे |

तारक मेहता को मिली नई अंजली, ये एक्ट्रेस करेगी नेहा मेहता को रिप्लेस |

GOLD PRICE : सोना के दाम में आज आई भारी गिरावट, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |

Leave a comment

Your email address will not be published.