रणबीर और आलिया इस साल नहीं लेंगे सात फेरे, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मुम्बई- बॉलीवुड के सुपर कपल में शामिल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कई महीनों से एक साथ हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होती रही हैं, लेकिन सभी को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार है। फिल्म इंडस्ट्री की जोड़ी को फैंस का प्यार भी मिलता रहता है, लेकिन ताजा खबरों पर ध्यान दें तो रणबीर-आलिया की शादी अब 2021 के लिए टल गई है।

रणबीर और आलिया का परिवार मिलकर यह तय कर रहा था कि उनकी शादी दिसंबर में रखी जाए। खबर यह भी आ रही थी कि रणबीर और आलिया की शादी पहले एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली थी। लेकिन अब परिवार इनकी शादी मुंबई मे ही दिसंबर में करने की प्लानिंग कर रहा था, लेकिन अब इसे भी टाल दिया गया है।

असाइनमेंट के कारण टली शादी

रणबीर और आलिया इस साल नहीं लेंगे सात फेरे, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

सूत्रों के अनुसार, इस साल शादी टालने का कारण सिर्फ महामारी नहीं है, बल्कि पेशेवर असाइनमेंट भी है, क्योंकि आने वाले कुछ महीनों में दोनों एक्टरों के फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने की उम्मीद है। इस कारण से दोनों एक्टर अगले साल 2021 में शादी करेंगे।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज भी टल गई

आलिया और रणबीर को पहली बार किसी फिल्म में देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही साइंस फिक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज भी 2021 के लिए टल गई है। ब्रह्मास्त्र में पहली बार रणबीर और आलिया एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे। उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अहम रोल में हैं।

यह फिल्म भी इस साल दिसंबर में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसमें भी देरी होगी और 2021 तक इंतजार करना पड़ेगा। वहीं आलिया इसके अलावा एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देने वाली हैं।

बहन रिद्धिमा इस रिलेशनशिप से हैं बहुत खुश

हाल ही में रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप के बारे में रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर से रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा कि तो उन्होंने कहा, मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं अगर मेरा भाई खुश है और मैं वाकई अपने भाई को लेकर बहुत खुश हूं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : सस्ता हुआ सोना और चांदी, खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो, रोते हुए बोलीं- पापा जान से मार देंगे |

महाराष्ट्र के रायगढ़ में गिरी इमारत 25 घायल, 200 से ज्यादा लोग अभी भी हैं फंसे |

तारक मेहता को मिली नई अंजली, ये एक्ट्रेस करेगी नेहा मेहता को रिप्लेस |

GOLD PRICE : सोना के दाम में आज आई भारी गिरावट, मात्र इतने में मिलेगा 1 तोला |

Leave a comment

Your email address will not be published.