सेलेब्स के लिए काल बन गया लॉकडाउन, कई स्टार्स ने की आत्महत्या

सेलेब्स के लिए काल बन गया लॉकडाउन, अब तक इन सेलेबस ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इस लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स ने आत्महत्या की है जिसकी मुख्य वजह आर्थिक तनाव रहीं हैं।

 

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच कई फिल्मी सितारों ने आतमहत्या की है। 14 जून रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थियि अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आ कर ली इस खबर को जिसने भी पहली बार सुना वो चौंक गया, क्योंकि किसी को भी इस दुर्घटना की कोई आशंका नहीं थी। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए पता लगाया तो आत्महत्या का शुरुआती कारण डिप्रेशन मिला है। ये पहला मामला। नहीं है कि किसी सेलेब्स ने लॉकडाउन के दौरान आत्महत्या की हो इस आत्म हत्या की लिस्ट में कई सेलेब्स है।

सुशांत की मैनेजर ने की थी आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने कुछ दिन पहले ही मुंबई में एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या की थी। जानकारी मिलने पर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आपकों बता दें कि सुशांत की आत्महत्या को भी उनकी पूर्व मैनेजर की आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।

मनमीत ग्रेवाल

इस लॉकडाउन में काम ठप होने के कारण लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है, इसी के चलते टीवी की सेलेब्रिटी मनमीत ग्रेवाल की आर्थिक स्थिति खराब हो गई, अचानक हुई इस घटना से उबरने का कोई रास्ता न निकलता देख 32 साल की इस अभिनेत्री ने अपने घर पर फांसी के फंदे लटक कर आत्महत्या कर ली। मनमीत ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुल दीपक’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं थीं।

प्रेक्षा मेहता

कुछ ऐसा ही हाल क्राइम पेट्रोल सीरियल से शोहरत हासिल करने वाली टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता का भी हुआ लॉकडाउन के कारण कहीं काम न मिलने की स्थिति में वो तनाव से गुजरने लगी और उनके इसी तनाव ने 25 साल की उम्र में ही उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया उन्होंने इंदौर स्थिति अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस को मिले बड़े सबूत | कोरोनावायरस से भारत
में एक दिन में मरे 2,003 मरीज | भारत-चीन विवाद | इटली और इजरायल का दावा बना ली है कोरोनावायरस की दवा | 
सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपने