सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस को मिले बड़े सबूत, कौन जाएगा जेल?

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से मुंबई पुलिस कुछ अहम सुराग ढूढ़ रही है, आखिर क्यों की आत्महत्या ? सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से कई प्रोजेक्ट छीन लिए गए थे, जिसके चलते उन्होंने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली.

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि मुंबई पुलिस को छानबीन के दौरान 5 पर्सनल डायरी मिली है, जिसमे वह किताबो में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोड लिखते थे.

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ –

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस को मिले बड़े सबूत, कौन जाएगा जेल?

आपको बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस पहले भी पूछताछ कर चुकी है, परन्तु डायरी मिलने के बाद से उनसे आगे भी मदद ली जा सकती है व सुशांत सिंह राजपूत के कई करीबियों से भी पूछताछ हो सकती है.

आपकों बता दें कि रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत की कुछ दिन पहले ही लड़ाई हुई थी और रिया इसके बाद अपना बड़ा सा बैग पैक कर के उनके घर से निकल गयी थी, जो सुशांत के नौकर ने ही रिया के कार में रखा था. इसके बाद सुशांत की हालत काफी खराब हो गयी थी और उसके बाद सुशांत की बहन को वहां बुलाया गया, उनकी बहन ने भी रिया को कॉल किया, लेकिन उन्होंने फोन ही नहीं उठाया.

सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग- 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस को मिले बड़े सबूत, कौन जाएगा जेल?

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर जंग सी छिड़ी हुई है, अभिनेत्री कंगना रनौत ने वीडियो में इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म की बात कही उनका साथ देते हुए बबिता फोगाट ने करण जौहर पर निशाना साध दिया, कृति सैनन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा की सोशल मीडिया एक बनावटी और जहरीली जगह है.

कई और एंगल से भी हो सकती है जांच –

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मुंबई पुलिस कई और एंगल से भी जांच कर रही है, फ़िलहाल अभी तक पता चला है कि उनको इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था, जिसके चलते वो डिप्रेशन में थे, हालांकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर के जरिए लोगों को बताया था कि बॉलीवुड में सुशांत की दुश्मनी के एंगल से भी पुलिस जांच करेगी.

पुलिस को मिले 5 डायरी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस को मिले बड़े सबूत, कौन जाएगा जेल?

सुशांत के कमरे से मुंबई पुलिस को 5 डायरी मिली है, इसके अलावा पुलिस को उनका लैपटॉप भी मिला है. पुलिस इसको एक हैकर के द्वारा खुलवाएगी और फिर उनके मेल से पता चलेगा कि उनको किसने धोखा दिया.

सूत्रों से पता चला है, कि उनके घर से कुछ स्क्रिप्ट मिला है, जो उनके ही लाइफ पर बेस्ड था. उन्होंने अपने टीम को बताया था कि इस पर काम करना शुरू कर दो इसे हम कम बजट पर बनाएंगे.

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस को मिले बड़े सबूत | कोरोनावायरस से भारत
में एक दिन में मरे 2,003 मरीज | भारत-चीन विवाद | इटली और इजरायल का दावा बना ली है कोरोनावायरस की दवा | 
सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपने

Leave a comment

Your email address will not be published.