अपने से 4 साल बड़ी इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू ,फिर शादी के तीन साल बाद…

साउथ की फिल्मो ने आज एक अलग मुकाम हासिल किया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज एक से एक एक्टर्स है जो बॉलीवूड के सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देते है। उन्ही में से एक नाम महेश बाबू का भी है जो अपने दमदार अभिनय के वजह से जाने जाते है। यही नहीं उनकी एक्टिंग के साथ -साथ लोग उनके लुक के भी कायल हैं। यहां तक कि लड़किया उनकी दीवानी है। महेश बाबू साउथ के सुपरहिट हीरो माने जाते है।

आप सभी उनकी रियल लाइफ के बारे में तो जानते ही होंगे। वही बात करे अगर महेश बाबू की निजी ज़िन्दगी तो उनकी ज़िन्दगी में कई दिलचस्प किस्से हैं। महेश बाबू ने 14 साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। बताते हैं आज उनकी रियल लाइफ से जुड़े कुछ किस्से –

उम्र में चार साल बड़ी हैं नम्रता

अपने से 4 साल बड़ी इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू ,फिर शादी के तीन साल बाद…

यही नहीं महेश बाबू अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुके है। उन्हें पहली नजर में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। बता दे महेश बाबू से नम्रता शिरोडकर उम्र में चार साल बड़ी हैं। लेकिन दोनों के बीच प्यार इतना गहरा है कि कभी भी उम्र दोनों के बीच नहीं आई। 10 फरवरी, 2005 में दोनों ने शादी कर ली थी।

बहुत प्राइवेट तरीके से शादी की सेरेमनी थी। जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। नम्रता शिरोडकर ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी थी।फिर उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम किया।

शादी के 3 साल बाद हो गयी थी दोनों के बीच अनबन

अपने से 4 साल बड़ी इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू ,फिर शादी के तीन साल बाद…

नम्रता ने महेश बाबू के साथ ही अपनी पहली तेलुगू फिल्म साइन की थी। इस फिल्म का नाम था वामसी। यहीं इन दोनों की मुलाकात हो गई और पहली ही मुलाकात में दोनों का एक-दूसरे पर दिल आ गया। दोनों के बीच प्यार बहुत गहरा था कभी एक दूसरे से दूर होने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे लेकिन तीन साल बाद अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे मीडिया में खबर फैल गयी दोनों के बीच अनबन हो गयी है और दोनों अलग अलग हो गए है।

हालाँकि आज तक इसके बारे में खुलासा नहीं हो पाया। उस समय नम्रता शिरोडकर बेटे गौतम को लेकर अपने परिवार के पास मुंबई चली गई थीं। फिलहाल दोनों इस दूरी को बर्दाश्त नहीं कर सके आखिर एक बार फिर दोनों एक-दूसरे के साथ हो गए और अपनी जिंदगी को इन्होंने आगे बढ़ाया। साल 2012 में इसके बाद जब बेटी सितारा इस दुनिया में आई तो दोनों के बीच का प्यार और मजबूत हो गया। आज दोनों अपनी ज़िन्दगी में खुश है।

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन की बेटी समेत इन एक्ट्रेस से सम्बन्ध बना चुके हैं ऋतिक रोशन, एक की वजह से पत्नी ने दिया था तलाक

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना |

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे, बॉलीवुड सितारों को देते हैं कड़ी टक्कर |

रूबीना दिलैक ने इंटरव्यू में बताया फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच |

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी |

किंग्स इलेवन पंजाब के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन |

आज का राशिफल: माँ दुर्गा की कृपा से इन 5 राशियों के लिए अच्छा होगा आज का दिन |

Leave a comment

Your email address will not be published.