रूबीना दिलैक ने इंटरव्यू में बताया फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे.....

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 में रूबीना दिलैक इन दिनों कंटेस्टेंट हैं। आये दिन वह सुर्खियां बटोरती रहती है और साथ में उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं। छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व का एहसास जैसे कई बड़े सीरियल में काम कर चुकी रुबीना टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है। उन्होंने टीवी सीरियल में काफी काम किया हैं। यही नहीं वह फिल्मों में भी काम करना चाहती थी। लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू क्व दौरान बताया कि फिल्मी दुनिया के घिनौने सच देखा तब से उन्होंने इस ओर जाने का मन नहीं हुआ।

हीन भावना से देखा जाता है टीवी एक्टर्स को

रूबीना दिलैक ने इंटरव्यू में बताया फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे.....

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि करीब 6 साल पहले एक डायरेक्टर ने उनके साथ बद्तमीजी की थी। वह बाॅलीवुड में काम करना चाहती थी, लेकिन जब वह एक इंटरव्यू में गई तो उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रूबीना बताती है कि टीवी एक्टर्स को काफी हीन भावना से देखा जाता है।उनसे जो सवाल किए जाते है वह हैरान कर देने वाले हैं।

रूबीना बताती हैं कि मुझे पूछा गया कि आप टीवी एक्ट्रेस हो, कौन शो किया है, मैंने तो देखा नहीं। वह बताती है कि इतना ही नहीं बैकग्राउण्ड से जुड़े कई तरह के सवाल किए जाते हैं। यही नहीं पूछते है कि आपके पास कार है, कौन सी कार चलाती हो, कौन से ब्राण्ड के जूते पहनती हो, वह कहती है कि इन सब सवालों से इंसान परेशान हो जाता है। फिर स्क्रीन टेस्ट की बात करे तो इन सब चीजों से मन व्यथित हो जाता है।

दोबारा नहीं कर पाई इंटरव्यू देने की हिम्मत

रूबीना दिलैक ने इंटरव्यू में बताया फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे.....

रूबीना कहती है कि उन्हें एक डायरेक्टर की बदतमीजी का भी सामना करना पड़ेगा। मैं उस डायरेक्टर का नाम नहीं लुगी क्योंकि वह फिल्मी दुनिया में काफी मशहूर हैं। उन्होंने पूछा कि क्या तुमने वो फिल्म देखी है। वह कहती है कि मैं उस समय स्कूल में थी और मेरे घर परिवार का माहौल ऐसा नहीं था कि हम अकेले कभी फिल्में देखने गए हो। फिर डायरेक्टर ने कहा कि तुमने मेरा अभी काम नहीं देखा है, मुझे तुम्हारे चेहरे पर फार्ट करना का मन करता है। फिर वह हंसने लगा, बैठने को कहा, लेकिन मेरा मन और दिमाग पूरी तरह से हिल चुका था। मुझे लग रहा था कि कब यहां से भागु। किसी तरह मैं वहां से निकली और दोबारा फिर इंटरव्यू देने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

ये भी पढ़े:

अपने से 4 साल बड़ी इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू ,फिर शादी के तीन साल बाद |

इन 8 एक्ट्रेस के साथ अजय देवगन के रहे थे सम्बंध, एक साथ काजोल ने पकड़ा |

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने किया गुंडों की पिटाई |

सलमान खान ने रेस्टोरेंट में सबके सामने मारा था कटरीना को थप्पड़ |

सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल, जानिए |

Leave a comment

Your email address will not be published.