माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने किया गुंडों की पिटाई, विडियो वायरल

बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया था। उनकी हर फिल्मे हिट होती थी। हालाँकि आज के समय में माधुरी इंडस्ट्री से दूर है लेकिन आज भी लोग उनकी फिल्मे देखना पसंद करते है। सोशल मीडिया में वह काफी एक्टिव रहती हैं। हर चीज़ वो फैंस के साथ साझा करती है। वही हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपनी फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है।

वीडियो किया शेयर

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने किया गुंडों की पिटाई, विडियो वायरल

इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं। यह फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज यह फिल्म रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में माधुरी का रोल तो बहुत छोटा था लेकिन बहुत ही दमदार रोल था। गोविंदा एवं अमिताभ बच्चन ने फिल्म में डबल रोल में थे। निर्देशक डेविड धवन ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। फिलहाल फिल्म के 22 साल पूरे होने पर माधुरी ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें माधुरी फिल्म के अंदर फिल्म की शूटिंग कर रही होती है। तभी गोविंदा एवं अमिताभ बच्चन उनकी शूटिंग सेट पर माधुरी से मिलने पहुंचते हैं। यह सब देख वह चौक जाती है।

शेयर किया किस्सा

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने किया गुंडों की पिटाई, विडियो वायरल

माधुरी को भागते देख व उनके पीछे गुण्डों को दौड़ता देख अमिताभ और गोविंदा हक्का-बक्का हो जाते हैं। उनका कहना कि मेरी माधुरी के पीछे गुण्डे। फिर दोनों ने उन गुण्डों की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। गुण्डों को असली में पिटता देख डेविड धवन डायरेक्टर कट बोलते हैं। फिर गोविंदा और अमिताभ को माधुरी समझाती है कि यह शूटिंग चल रही है। यह फिल्म महज 9 करोड़ में तैयार हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने लगभग 42 करोड़ के आसपास कमाई की थी। इस फिल्म को दर्शको ने खूब प्यार दिया था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना |

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे, बॉलीवुड सितारों को देते हैं कड़ी टक्कर |

रूबीना दिलैक ने इंटरव्यू में बताया फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच |

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी |

किंग्स इलेवन पंजाब के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन |

आज का राशिफल: माँ दुर्गा की कृपा से इन 5 राशियों के लिए अच्छा होगा आज का दिन |

Leave a comment

Your email address will not be published.