ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

यदि बात हो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की तो बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे पहले आता है। साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब उन्होंने अपने नाम किया था। उन्होंने अपने करियर में बेहतरीन फिल्मे की है। सभी फिल्मो में उन्होंने दमदार किरदार निभाए है। साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उन्होंने अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई थी। हमेशा ही अपनी सर्टोरिअल पिक्स के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन लोगों के दिलों को जीतती आई हैं। उन्होंने अपनी अदाओ से लोगो का दिल जीत लिया।

अजीब लुक में आई ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

पिछले 18 सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं। साल 2002 में शुरू हुआ उनका यह सफर अभी तक बरकरार है। साल 2017 में ऐश्वर्या राय आइस ब्लू फ्लोर लेंथ हेवी गाउन को पहनकर अपने स्टाइल का परचम लहराने पहुंची तो उन्हें देख सभी लोग हैरान रह गए। यह लुक इवेंट के हिसाब से एकदम परफेक्ट था। लेकिन इस ड्रेस को संभालना न तो ऐश्वर्या के बस की बात थी न ही उनकी स्टाइलिस्ट की। यही नहीं कान्स फिल्म में पहुंचने के लिए ऐश्वर्या अकेली एक गाड़ी में बैठकर पहुंची थीं, जिसके बाद भी उन्हें अपनी ड्रेस को संभालने में घंटों लग गए।

ऐसा था ओवरआल लुक

ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दुबई बेस्ड फैशन डिज़ाइनर माइकल सिन्को का डिज़ाइन किया हुआ डिस्नी प्रिंसेस वाला आइस ब्लू गाउन पहना था, जो डिज़ाइनर की ड्रीम थीम कलेक्शन को ध्यान में रखकर तैयार किया गया था। इस कस्टम हैंडमेड बॉल गाउन को माइकल ने ‘इंपल्सिबल ड्रीम ऑफ़ वर्सेल्स कलेक्शन’ के तहत मार्किट में उतारा था, जिसमें ऐश सच की एक राजकुमारी जैसी दिख रही थीं। ऐश्वर्या के ओवरऑल लुक की बात की जाये तो स्वीटहार्ट नेकलाइन स्ट्रैपलेस वाले गाउन में उनकी सुंदरता देखते ही बन रही थी। सटल मेकअप के साथ खुलेबाल और नो एक्ससेरीज लुक उन पर काफी जच रहा था।

इस हेवी फ्लेयर्ड बॉलगाउन को पहनकर जहां ऐश्वर्या अपने स्टाइल का परचम लहरा रही थीं, वहीं दूसरी और शटरबग्स को पोज देने में कोई कमी नहीं की। भारत के जेस्चर यानी नमस्ते को ध्यान में रखते हुए लोगो का ध्यान आकर्षित किया। फिलहाल, जहां ऐश्वर्या के फैंस उनको इस लुक में देख फूले नहीं समा रहे थे तो वही कुछ क्रिएटिव ट्विटर यूजर्स ने अभिनेत्री के इस लुक को लेकर उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया था।

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

ऐश्वर्या राय बच्चन की यह तस्वीरें सामने आईं, तब ट्रोलर्स ने उनकी तस्वीरों पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देने शुरू कर दी। एक तरफ कुछ लोगों ने उनकी तुलना गोल-गोल घूमने वाले झूले के हैंडल से की, तो किसी ने उन्हें गरीबों की मदद करने वाली महिला बताया। यही नहीं, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह ड्रेस इस बार बारिश में पूरे पाकिस्तान को बचा लेगी।’ सोशल मीडिया पर टरलरस ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपने से 4 साल बड़ी इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू ,फिर शादी के तीन साल बाद |

इन 8 एक्ट्रेस के साथ अजय देवगन के रहे थे सम्बंध, एक साथ काजोल ने पकड़ा |

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने किया गुंडों की पिटाई |

सलमान खान ने रेस्टोरेंट में सबके सामने मारा था कटरीना को थप्पड़ |

सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल, जानिए |

Leave a comment

Your email address will not be published.