सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल
/

सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल, जानिए

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की जांच अभी भी जारी है। एक बार फिर से एनसीबी ने अपनी छानबीन की रफ़्तार तेज़ कर दी है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की जांच अभी भी जारी है। एक बार फिर से एनसीबी ने अपनी छानबीन की रफ़्तार तेज़ कर दी है। वही हाल ही में इस मामले में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलयाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया है। इस मामले में ये एनसीबी द्वारा 23वीं गिरफ्तारी की गई थी। अब एनसीबी ने सावधान इंडिया के डायरेक्टर सोहेल कोहली को समन भेजा और उनसे लंबी पूछताछ की। डायरेक्टर सोहेल को एनसीबी ने आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। सोहेल कोहली कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। अब देखना होगा कि सोहेल ड्रग्स मामले में और क्या क्या खुलासे करते हैं।

एनसीबी कई सेलेब्स से कर चुकी है पूछताछ

सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल, जानिए

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी तीन जांच एजेंसियो ने जांच पड़ताल की। इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अपनी जांच पड़ताल शुरू की। एनसीबी की जांच पड़ताल अभी भी जारी है। वही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों से भी पूछताछ कर चुकी है।

अब तक 23 लोगो की हो चुकी है गिरफ्तारी

सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल, जानिए

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद सहित 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। हाल ही में अर्जुन राम पाल लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को भी गिरफ्तार किया है।

बाम्बे हाईकोर्ट ने कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। रिया ने लगभग एक महीना जेल में बिताया था। रिया के भाई शोविक अभी भी एनसीबी की गिरफ्त में हैं। सुशांत के हाउस स्टाफ रह चुके दीपेश सावंत ने एनसीबी पर अवैध हिरासत में रखने और मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी लगाई है।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऐश्वर्या राय की ड्रेस ही बन गयी उनके लिए मुसीबत, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना |

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे, बॉलीवुड सितारों को देते हैं कड़ी टक्कर |

रूबीना दिलैक ने इंटरव्यू में बताया फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच |

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी |

किंग्स इलेवन पंजाब के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन |

आज का राशिफल: माँ दुर्गा की कृपा से इन 5 राशियों के लिए अच्छा होगा आज का दिन |