बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी
/

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी, जानकर होगी हैरानी

ये एक ऐसी इकलौती जोड़ी होगी जो बतौर मैरिड कपल इस साल बिग बॉस के घर के अंदर जाएगी। जी हाँ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल है। इनकी केमिस्ट्री बेहद ही पॉपुलर है और दोनों ही टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। ये एक ऐसी इकलौती जोड़ी होगी जो बतौर मैरिड कपल इस साल बिग बॉस के घर के अंदर जाएगी। जी हाँ, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 में दिखाई देंगे। ऐसे में सभी कोई जानना चाहता है कि बिग बॉस में स्टे के लिए कितना चार्ज ले रहे है।  इस बार फैंस को इस जोड़ी को बिग बॉस के घर में देखने का बेसब्री से इंतज़ार है।

देखने को मिलेगी रियल लाइफ केमिस्ट्री

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी, जानकर होगी हैरानी

शो में दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं। सूत्रों के अनुसार रुबीना को टीवी शो ‘जग जननी मां वैशणो देवीः कहानी माता रानी की’ का ऑफर मिला था । यहाँ तक की शो के लिए उनका लुक टेस्ट भी पूरा हो चुका था, लेकिन फिर रुबीना ने बिग बॉस 14 में अपने पति के साथ अंदर आने का ऑफर हुआ और उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। साथ ही वे बिग बॉस 14 में कम से कम 40 दिनों तक स्टे करेंगे। रुबीना का वाइब्रेंट नेचर और अभिवन का शांत अंदाज एक कपल के तौर पर फैंस का मनोरंजन करेगा। बता दें, रुबीना और अभिनव ने दो साल पहले शादी की थी। लॉकडाउन के दौरान दोनों ने हिमाचल में वैकेशन मनाया।

बिग बॉस 14 में जोड़ी को इतने लाख का ऑफर

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी, जानकर होगी हैरानी

सूत्रों के अनुसार इस जोड़ी को 40 दिन तक घर में रहेंगे और इस शो के लिए उन्हें पांच लाख ऑफर किए गए हैं । रियल लाइफ कपल रुबीना-अभिनव सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं, हालांकि अभी तक इस खबर पर जोड़ी ने कोई बयान नहीं दिया है।रुबीना ने बिग बॉस 14 की वजह से माइथोलॉजिकल शो को नहीं किया। अब फैंस को रुबीना और अभिनव की जोड़ी टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में देखने को मिलेगी। सीरियल ‘छोटी बहू ‘ में राधिका के किरदार से रुबीना दिलैक को लोकप्रियता मिली और यह उनका डेब्यू शो था। अविनाश सचदेव संग रुबीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। छोटी बहू के बाद रुबीना ‘पुनर्विवाह ‘ और ‘जिनि और जुजु’ जैसे शोज में दिखीं। रुबीना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है।

बिगबॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक और उनके पति को मिल रही सबसे ज्यादा सैलरी, जानकर होगी हैरानी

छोटी बहू के बाद ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की ‘ ने. रुबीना को फिर से पॉपुलर बनाया। इस शो में रुबीना ने किन्नर का रोल अदा किया था। लीप के बाद रुबीना ने ये शो छोड़ दिया था। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सृष्टि रोडे की अच्छी दोस्त हैं। दोनों ने सीरियल पुनर्विवाह में काम किया था फिर उनकी दोस्ती और भी मजबूत हो गई। दोनों साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं। वहीं बात करें रुबीना के पति अभिनव शुक्ला की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल जर्सी न .10 से की थी। फिर अभिनव ‘जाने क्या बात हुई’, ‘दिया- बाती जैसे शोज में दिखे’, अभिनव फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़े:

अपने से 4 साल बड़ी इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू ,फिर शादी के तीन साल बाद |

इन 8 एक्ट्रेस के साथ अजय देवगन के रहे थे सम्बंध, एक साथ काजोल ने पकड़ा |

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने किया गुंडों की पिटाई |

सलमान खान ने रेस्टोरेंट में सबके सामने मारा था कटरीना को थप्पड़ |

सुशांत केस में क्या है सावधान इंडिया के डायरेक्टर का रोल, जानिए |