NCB ने लगाया रिया पर एक और आरोप, पैसे के लिए करती थी ये काम
/

NCB ने लगाया रिया चक्रवर्ती पर एक और आरोप, पैसे के लिए करती थी ये काम

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स ऐंगल आने के बाद एनसीबी ने रिया के ऊपर लगातार कई वार किए हैं। एन सी बी ने कोर्ट में बोला की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर थीं, जिसमें हाई सोसायटी के कई जाने-माने लोग और ड्रग सप्लायर्स शामिल रहे हैं। एनसीबी ने कहा है कि ड्रग्स का सेवन करने के मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स के लिए बढ़ावा दिया है, जिसके लिए वो आरोपी है।

रिया ने सुशांत के ड्रग्स लेने की बात को क्यों छुपाया

एन सी बी  ने बताया कि ‘सम्पूर्ण परिदृश्य को देखते हुए यह सामने आता है कि रिया चक्रवर्ती इस बात को जानती थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे और इस दौरान न केवल उन्हें ऐसा करने का बढ़ावा दिया गया, बल्कि उन्होंने  पूरी बात भी छिपाई ।’

रिया के बारे में सनसनी वाला खुलासा

एन सी बी ने रिया की जमानत को खारिज करने की बात कही है और कहा कि उनके खिलाफ ऐसे कई सबूत मिले हैं, जिनसे पता चलता है कि वह ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल रही हैं। एनसीबी ने भी कहा  कि एक आपराधिक साजिश के तहत रिया ने ड्रग्स के लेन-देन के लिए अन्य अभियुक्तों का समर्थन किया, उन्हें ऐसा करने के लिए बढ़ावा दिया और पैसे से भी उनकी मदद कीं गई।

कोर्ट में रिया का अलग बयान

एन सी बी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े द्वारा बॉम्बे हाईकोर्ट में दर्ज एक हलफनामे में रिया ने बयान दिया है कि उन्होंने सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत को उन ड्रग्स के पैसे चुकाए हैं, जिन्हें बाद में सुशांत को सेवन के लिए दिया गया। एनसीबी ने कहा कि यह साफ है कि जिन ड्रग्स के लिए पैसे चुकाए गए थे, वे निजी उपयोग के लिए नहीं थे ,बल्कि ऐसा किसी और को इनकी आपूर्ति कराए जाने के लिए किया गया और यह एनडीपीएस 1985 की धारा 27ए के तहत आता है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत का विसरा रिपोर्ट एम्स ने किया सावर्जनिक, खुला मौत का रहस्य |

आठ को आठ बार लिखने से उत्तर एक हजार आएगा, कैसे? IAS के ऐसे सवाल जो घुमा देंगे आपका दिमाग |

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा |

सीरियल किसर इमरान हाशमी करना चाहते हैं सैफ की बेटी से रोमांस |

रिलायंस के संस्थापक धीरूभाई अम्बानी के हैं 2 भाई, जाने क्या करता है परिवार |