सीरियल किसर इमरान हाशमी करना चाहते हैं सैफ की बेटी से रोमांस
/

सीरियल किसर इमरान हाशमी करना चाहते हैं सैफ की बेटी से रोमांस

मुंबई : बॉलीवुड के किसर किंग यानि इमरान हाशमी मशहूर अदाकार सारा अली खान के साथ फिल्म करना चाहते है. इमरान अपनी हर फिल्म में बोल्ड सीन देते हैं. बिना किस के उनकी फिल्म अधूरी रहती है. इमरान हाशमी ने अपने करियर में कई सारी हिट फ़िल्में दी है. “मर्डर” फिल्म के सुपरहिट होने से इमरान के करियर को एक अलग ऊँची उड़ान मिल गई थी. तो चलिए जानते हैं इमरान हाशमी के जीवन से जुडी कुछ खास बातें….

अभिनेत्री के काम की परिवारवालों ने की तारीफ इसलिए करना चाहते है उनके साथ काम

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने कहा था कि “वो इस दौर की अभिनेत्री सारा अली खान के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि वो अभी तक सारा की सारी फ़िल्में तो नहीं देखी है लेकिन उनके दोस्त और घरवाले सारा कि फ़िल्में देख कर उनके काम की बहुत तारीफ की है. इसी कारण मैं भविष्य में उनके साथ काम करना चाहता हूं.”

“फुटपाथ” फिल्म से की थी करियर की शुरुआत, रही फ्लॉप

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जन्में इमरान हाशमी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “फुटपाथ” से की थी. लेकिन उनकी यह फिल्म पर्दे पर असफल रही थी. इमरान को इंडस्ट्री में लेन में उनके मामा महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का बहुत बड़ा हाथ रहा है. दरअसल, महेश और मुकेश भट्ट की बहन ने सैयद अनवर हाशमी से शादी कर ली और अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी कर लिया.

सीरियल किसर के नाम से भी हैं मशहूर इमरान हाशमी

इमरान ने अपने करियर में कई बड़ी-बड़ी सुपरहिट फ़िल्में दी साथ ही उनकी कई फ़िल्में फ्लॉप भी रहीं हैं. लेकिन फिल्म चाहे फ्लॉप रहीं हो लेकिन उनके गाने हिट रहे हैं. अपने जीवन में उन्होंने कई अभिनेत्रिओं के साथ ऑन-स्क्रीन खुलकर रोमांस किया है. यही वजह रही है कि इमरान को सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना संक्रमित, पत्नी ऊषा नायडू निगेटिव |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के दाम में आई तेजी, जानिए अब 1 तोला का दाम |

कोहली की ‘विराट’ जीत पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल |

NCB ने लगाया रिया चक्रवर्ती पर एक और आरोप, पैसे के लिए करती थी ये काम |

एम्स ने खोला राज सुशांत केस में फॉरेंसिक टीम से हुई थी ये बड़ी गलती, नहीं तो तुरंत पता चल जाता मौत की वजह |