कोहली की 'विराट' जीत पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल

मुम्बई- मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में आरसीबी की जीत पर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ऐसा रिएक्शन दिया है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस जीत से अनुष्का शर्मा फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर किया। गौरतलब है कि दुबई में खेला गया ये कांटेदार मुकाबला टाई हो गया और सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ जिसमें विराट की टीम ने बाजी मार ली।

अनुष्का की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

कोहली की 'विराट' जीत पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल

अनुष्का शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया पर विराट कोहली की टीम की जीत के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।’ इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का क्रिकेट के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर को जवाब देकर चर्चा में आईं थी।

सांसों को रोक देने वाला था मैच

आईपीएल के 13वें सीजन के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस एक रोमांचकारी मुकाबले में सुपर ओवर में हराया। 13 वर्षों के आईपीएल इतिहास में पहली बार 200 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद कोई मैच टाई हुआ है। इस मैच में बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 201 रन बनाए।

इसके जवाब में मुंबई ने 5 विकेट पर 201 रन बनाए। एक समय मुम्बई की हालत बहुत खराब थी। लेकिन पोलार्ड और ईशान ने आखिरी 5 ओवर में 89 रन बनाए, जो एक रिकॉर्ड है। मैच का निर्णय सुपर ओवर के हवाले हो गया। सुपर ओवर में मुंबई ने बेंगलुरु को 8 रन का टारगेट दिया। जिसे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने आसानी से हासिल किया। यह इस सीजन का दूसरा सुपर ओवर है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच एक मैच का फैसला भी सुपर ओवर में हुआ था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत का विसरा रिपोर्ट एम्स ने किया सावर्जनिक, खुला मौत का रहस्य |

आठ को आठ बार लिखने से उत्तर एक हजार आएगा, कैसे? IAS के ऐसे सवाल जो घुमा देंगे आपका दिमाग |

हेट स्टोरी 4 के करणवाही की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को देती है टक्कर, सैफ खा गये थे धोखा |

सीरियल किसर इमरान हाशमी करना चाहते हैं सैफ की बेटी से रोमांस |

रिलायंस के संस्थापक धीरूभाई अम्बानी के हैं 2 भाई, जाने क्या करता है परिवार |

Leave a comment

Your email address will not be published.