एम्स की रिपोर्ट से खुला सुशांत की मौत का राज, जाने वजह
/

सुशांत का विसरा रिपोर्ट एम्स ने किया सावर्जनिक, खुला मौत का रहस्य

मुंबई:- बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मौत के केस में इसमें सीबीआई अपनी जांच कायम रखी हुई है. एम्स पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दिया है. आशा किया जाता है कि जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की हत्या है या आत्महत्या  की असली वजह पता चल जाएगा इस बीच एम्स की रिपोर्ट में ऐसे कई बड़े खुलासे हुए हैं.

कपूर हॉस्पिटल ने ये लापरवाही की

एम्स की रिपोर्ट सीबीआई जांच से अलग नहीं है. हालांकि अभी भी सुशांत सिंह का रिपोर्ट कपूर अस्पताल वाली अभी एक बार फिर से पुनः देखा जायेगा. कपूर अस्पताल पर सवाल खड़े हो रहे हैं, कि एम्स के रिपोर्ट मुताबिक कपूर अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में इतनी लापरवाही कैसे की थी.

डॉक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के गले के निशान को लेकर रिपोर्ट में कुछ नहीं लिखा ना ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत की टाइमिंग लिखी ना ही सुशांत के मौत किस चीज से हुई.

सुशांत सिंह के विसरा रिपोर्ट की पुष्टि

दरअसल एक चैनल ने एम्स की रिपोर्ट का किया खुलासा चैनलों के जरिए बताया कि रिपोर्ट में सुशांत सिंह को जहर नहीं दिया गया था उनके रिपोर्ट में जहर का नामो निशान नहीं है. सुशांत सिंह के शरीर में किसी भी प्रकार की ऑर्गेनिक जहर नहीं मिली. सीबीआई के अनुरोध से पर डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में एक पैनल का गठन किया गया जिसमें सुशांत सिंह की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की जांच की.

वहीं सूत्रों का कहना है, कि पिछले 40 दिनों में सीबीआई के निष्कर्षों के साथ एम्स पैनल के निष्कर्षों की पुष्टि की जा रही है. इस पैनल के निष्कर्षों को इस मामले में विशेषज्ञ की राय के रूप में लिया जाएगा और डॉक्टर भी अभियोजन पक्ष के गवाहों को देखा जाएगा.

रिया चक्रवर्ती पर परिवार ने किया था ये दावा

सुशांत सिंह के परिवार वालों ने और उनके वकील ने भी अभिनेता को जहर देने की आशंका जताई थी. लेकिन अब एम्स रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत को जहर नहीं दिया गया था. अभी तक सुशांत का परिवार अभिनेता की मौत को मर्डर बताता आया तो है, लेकिन उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया था. परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताते हुए पटना में एफ आई आर दर्ज कराई थी. रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में जेल में बंद है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना संक्रमित, पत्नी ऊषा नायडू निगेटिव |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के दाम में आई तेजी, जानिए अब 1 तोला का दाम |

कोहली की ‘विराट’ जीत पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल |

NCB ने लगाया रिया चक्रवर्ती पर एक और आरोप, पैसे के लिए करती थी ये काम |

एम्स ने खोला राज सुशांत केस में फॉरेंसिक टीम से हुई थी ये बड़ी गलती, नहीं तो तुरंत पता चल जाता मौत की वजह |