NCB के निशाने पर दीपिका, रणबीर जैसे एक्टर बुरे फंसे करण जौहर
/

NCB करेगी करण जौहर के पार्टी की जांच, दीपिका, रणबीर समेत कई बड़े स्टार निशाने पर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आए इस ड्रग्स ऐंगल ने अच्छों-अच्छों के पसीने निकाल दिए हैं। ड्रग्स ऐंगल आने के बाद एन सी बी ने कई ड्रग्स पैड़लर्स को गिरफ्तार किया है। इसके बाद बॉलीवुड़ की गलियां काफी हद तक सूनसान हो गई है। एन सी बी द्वारा रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद ऐसे कई राजों पर से धीरे धीरे पर्दा हटता जा रहा है।

 करण गौहर समेत कईयों की बढ़ी मूसीबतें

बीते दिनों  स्वयं फिल्म मेकर करण जौहर ने सोशल मीड़िया में एक वीड़ियो शेयर किया था। वीड़ियों के वायरल होने पर  लोगों ने वीड़ियो की काफी आलोचना भी की। अब इतने दिनों बाद एन सी बी ने इस वीड़ियो पर अपनी नज़र डाली है।

 आखिर क्या है वीडियों में

एन सी बी ने जो वीडियों को अपने हाथ में लिया है । उस वीड़ियो में  बॉलीवुड़ के कई बड़े बड़े कलाकार नशे का हालत में नाचते गाते दिखाई दे रहे है। इससे पहले इस वीड़ियो को खुद करण जौहर ने अपने सोशल एकाउंट मे शेयर किया था, जिसको लोगों ने बहुत बुरा भला भी कहा। वीडियो में हो रही पार्टी में कई स्टार्स को देखा गया । इस बीच शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर समेत बॉलीवुड कई बड़ी स्टार्स के खिलाफ शिकायत की है

कौन कौन थे पार्टी में शामिल

फिल्म मेकर करण जौहर द्वारा 30 जुलाई 2019 को  दी हुई इस पार्टी में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, ज़ोया अख्तर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर शामिल थे। वीड़ियो में तो ये सभी स्टार नशे में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की जांच का जिम्मा अब एन सी बी के हांथो को सौंप दिया गया है।

बतातें चले कि विक्की कौशल के सोफे के पास एक सफेद रंग का पाउडर दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि ये सफेद पैकेट कोकीन का हो सकता है। बता दें, पिछले सप्ताहांत एनसीबी ने छह ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक को गोवा से गिरफ्तार किया गया था और अगले कुछ दिनों में अधिक छापेमारी की संभावना है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

किसानों के हक़ के लिए आगे आए नरेंद्र मोदी, कांग्रेस को फटकार |

लिंक पर क्लिक करते ही NIC का डाटा हुआ गायब |

बर्थडे केक की वजह से ट्रोल हुई निया शर्मा, लोगों ने कहा ‘बेशर्म” |

कभी न्यूड तो कभी बिकनी में नताशा नोएल के योगा पोज ने मचाया धमाल |

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हौली-हौली गाने पे लगाए ठुमके, देखें वीडियो |