न्यूड तो कभी बिकनी में नताशा नोएल के योगा पोज ने मचाया धमाल
/

कभी न्यूड तो कभी बिकनी में नताशा नोएल के योगा पोज ने मचाया धमाल

मुंबई : योगा हमारे जीवन का वो हिस्सा है जो हमे एक बेहतर और स्वस्थ लाइफ की प्राप्ति होती है. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं, जो योगा करते हैं और आज भी वैसे के वैसे ही फिट रखें हैं अपने बॉडी को. तो आज हम आपको ऐसे ही एक 26 साल की नताशा नोएल के बारे में बातएंगे जो अक्सर ही अपने योगा की फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और चर्चा में बनी रहती हैं.

खुद योगा करने के साथ-साथ दूसरों को भी योगा करने के लिए करती हैं प्रेरित

नताशा अपने आप को फिट रखने के बहुत ही मेहनत करती हैं. नताशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अक्सर ही अपने योगा के फोटो शेयर करती रहती हैं. कभी वो बिकनी पहन कर योगा करती हैं तो कभी न्यूड होकर योगा करती हुई नज़र आती हैं.

नताशा अपने शरीर को किसी भी तरह से मूव कर लेतीं है, किसी भी प्रकार से मोड़ लेती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वो खुद तो योगा करती ही हैं साथ-ही सभी को योगा करने के लिए प्रेरित भी करती हैं.

बेहद ही कम समय में नताशा ने सीखा है योगा

नताशा के इंस्टाग्राम पर लगभग ढाई लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. नताशा हमेशा नई-नई प्रकार की योगा सीखती है. बहुत ही कम समय में नताशा ने योगा सीखा है. नताशा को पब्लिक जगहों पर भी योगा करते हुए देखा जाता है. वो कहीं भी योगा करने से हिचकिचाती नहीं हैं. बेहद ही कम टाइम में इन्होने योगा सीखा है और इतना बड़ा नाम कमाया है.

नताशा कहती हैं कि “उनकी बॉडी बहुत फ्लैक्सिबल है”

इस बारे में नताशा का कहना है कि “उनका जहां भी मन करता है वे शुरू हो जाती हैं. वे बेहद तंग जगह में ऐसे हैरतअंगेज योगा पोज करती हैं जिसके बारे में सोचना भी आम लोगों के बस में नहीं होता। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बॉडी बेहद फ्लैक्सिबल है और यही वजह है कि वे खुद को किसी भी तरह से मोड़ लेती हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हर मिनट 23 लाख रुपये कमाते हैं मुकेश अंबानी, अकेली रिलायंस इंडस्ट्रीज सरकार की 83 कंपनियों पर है भारी |

30+ सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ लांच हुई किआ सोनेट नई कार, जाने फीचर्स और कीमत |

NCB करेगी करण जौहर के पार्टी की जांच, दीपिका, रणबीर समेत कई बड़े स्टार निशाने पर |

19 सितंबर 2020 : जानिए बाकियों का कैसा रहेगा आज का दिन |

उत्तर प्रदेश वालों के लिए खुशखबरी, योगी आदित्यनाथ ने खोला नौकरी का पिटारा |