UP वालों के लिए खुशखबरी, आदित्यनाथ ने खोला नौकरी का पिटारा
/

उत्तर प्रदेश वालों के लिए खुशखबरी, योगी आदित्यनाथ ने खोला नौकरी का पिटारा

कोरोना काल को ध्यान मे रखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए रिक्त पदों में नई भर्तियां करने का ऐलान किया है। बतातें चलें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों को प्रत्येक विभाग में जितने भी खाली पद है, उनको 3 महीने के अंदर भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरु करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही 6 माह में नियुक्ति पत्र बांटने की भी घोषणा की है।

रिक्त पदों  का मांगा विवरण

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार लोकभवन में अधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विभागों से रिक्त पदों का विवरण मांगा, और सभी भर्ती आयोगों और बोर्ड की बैठक करने का निर्णय लिया।

तीन महीने में भर्ती के आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से बोला कि अब तक हुई तीन लाख भर्तियों की तरह ही साफ स्वच्छ माध्यम से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाए और छह महीने में नियुक्ति पत्र भी बांट दिए जाने चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार उप्र लोक सेवा आयोग से पारदर्शी व निष्पक्ष भर्तियां हुई हैं, उसी प्रकार पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से अन्य विभागों में तेजी से भर्तियां की जाएं।

क्या बी जे पी सरकार के आने से शुरू हुई बेरोजगारी

 

सूत्रओं के अनुसार अब तक हुई बड़ी सरकारी भर्तियों में एक लाख 37 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती हो चुकी है, इसके अलावा पचास हजार अध्यापकों की भर्ती हो चुकी है तथा एक लाख से अधिक अन्य विभागों में भर्ती हो चुकी हैं। बतातें चले कि  गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी बढ़ने का आरोप लगाते हुये धरना प्रदर्शन भी किया था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

किसानों के हक़ के लिए आगे आए नरेंद्र मोदी, कांग्रेस को फटकार |

लिंक पर क्लिक करते ही NIC का डाटा हुआ गायब |

बर्थडे केक की वजह से ट्रोल हुई निया शर्मा, लोगों ने कहा ‘बेशर्म” |

कभी न्यूड तो कभी बिकनी में नताशा नोएल के योगा पोज ने मचाया धमाल |

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हौली-हौली गाने पे लगाए ठुमके, देखें वीडियो |