फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, देखें तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को रविवार को फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट की गई। रिया के साथ अभिनेत्री शिबानी दांडेकर थीं। रिया सफेद पारंपरिक पोशाक में थी और उन्हें मास्क भी पहने हुए देखा गया। शिबानी ने भी मास्क पहनने के नियमों का पालन किया। आपको बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत के आत्महत्या के बाद से सदमे में हैं।

आपको बताते चले कि शिबानी दांडेकर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड हैं और रिया चक्रवर्ती की दोस्त भी हैं, शायद इस वजह से उनको साथ देखा गया है, हालाँकि इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती से घंटो पूछताछ –

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में मुंबई पुलिस के साथ लगभग नौ घंटे तक अपना बयान दर्ज कराया। हालाँकि रिया ने पहले पुलिस से कुछ बातें छुपाई जिसके चलते उनसे दोबारा पूछताछ की गयी।  मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। रिया के साथ उनके पिता भी थे। जैसे ही वह थाने से बाहर आई, वह मीडियाकर्मियों से घिरी हुई थी, लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं करने के लिए हाथ जोड़ लिए।

 

रिया चक्रवर्ती कूपर अस्पताल जाने वालों में से एक थीं, जहां सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया था। पपराज़ी द्वारा कई बार स्पॉट किए जाने के बाद सुशांत और रिया एक साल से अधिक समय तक डेटिंग कर ररहे थे।  निर्देशक रूमी जाफरी द्वारा पुष्टि की गई, साथ में एक फिल्म में अभिनय करने के लिए भी तैयार किया गया था। सुशांत के दोस्त, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, व अन्य लोगों के भी बयान पुलिस ने दर्ज किया। उनके मैनेजर सहित उनके कर्मचारियों से भी मामले के संबंध में पूछताछ की गई है।

 

 

 

HindNow Trending : पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर हुआ बड़ा आतंकी हमला | डोनाल्ड ट्रंप को पसंद आया
यूपी का योगी मॉडल | 3 आतंकियों को किया ढेर | कोरोना के लिए काल है ये काढ़ा | करण जौहर ने दिया 
अपने पद से इस्तीफा

Leave a comment

Your email address will not be published.