महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली ने उठाया सुशांत के आत्महत्या पर सवाल

महाभारत की द्रोपदी बनी रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर जताया संदेह, उठाई सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत का केस दिन प्रतिदिन उलझता ही जा रहा है. सुशांत के सुसाइड से उनके चाहने वाले बस यही चाहते हैं कि, सुशांत को इंसाफ मिले और इंडस्ट्री में हो रहे नेपोटिज्म का शिकार आगे कोई भी ना हो. इंडस्ट्री में उन कलाकारों को भी जगह मिले जो अपने बलबूते पर इंडस्ट्री में जगह बना रखा है, ना कि उन कलाकारों को जो इंडस्ट्री के खानदानो से हैं.

इस बात को सपोर्ट करते हुए, सुशांत के केस में महाभारत की द्रोपदी, रूपा गांगुली ने ट्वीट कर कहा है कि, क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करके उन्हें वैरिफाई किया गया है. सीसीटीवी फुटेज को देखा गया, क्या किसी ने घर में तो प्रवेश नहीं किया, साथ में रुपा ने यह भी कहा कि, अगर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो पुलिस कोई सुसाइड नोट क्यों नहीं मिली, बगैर सुसाइड नोट के बिना पुलिस यह कैसे कह सकती है कि, सुशांत ने सुसाइड की है.

महाभारत की द्रोपदी ने कही ये बात

एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर बॉलीवुड के बड़े हस्तियों का नाम लिया जा रहा था, साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस हो रही थी, वहीं दूसरी तरफ उनलोगों की संख्या भी कम हो गई है, जो सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाना चाहते थे, महाभारत मे द्रोपदी का किरदार निभाने वाली रुपा गांगुली सीबीआई जांच की मांग की है.

अब महाभारत की द्रोपदी रुपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अपने ट्वीटर पर एक से एक पोस्ट किए जा रही हैं, उन्होंने हैश टैग CBIFORSHUSHANT लिखते हुए  लिखा कि,

“क्या जांच बहुत जल्दीबाजी में हुई है, फारेंसिक टीम वहां 15 जून को क्यों पहुँची.”

साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, कि

“क्या सुशांत के शरीर में दूसरे तरह जहर के अवशेष मिले?”

 

 

 

HindNow Trending : नेपोटिज्म को लेकर शाहरुख खान और करन जौहर पर लगाया गंभीर आरोप | 
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा | पाकिस्तान को भारत ने दिखाई उसकी जगह |
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान | योग गुरु बाबा रामदेव पर केस दर्ज