सुशांत सिंह राजपूत केस : बिहार से उठी सीबीआई जांच की मांग,गृहमंत्री अमित शाह व सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान, करन जौहर की बढ़ने वाली है मुश्किलें, सीबीआई जांच की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सोशल मीडिया से शुरू हुई जांच की मांग आज बिहार की सड़को तक पहुंच गयी बताते चले सुशांत पटना बिहार से तालुकात रखते थे। कुछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सोशल मीडिया से शुरू हुई जांच की मांग. आज बिहार की सड़को तक पहुंच गयी बताते चले सुशांत पटना बिहार से तालुकात रखते थे। कुछ दिनों पहले सुशांत के फैंस गुस्से में आकर सड़क पर उतर आये थे। इसी मामले में आगे कांग्रेस ने भी केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई) की मांग की है। कुछ राजनैतिक दल भी सामने आये है जिन्होंने सीबीआई की मांग की है।

आपको बताते चले मंगलवार को बिहार युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और फिल्म सेंसर बोर्ड परामर्शदात्री समिति के सदस्य रहे लल्लन कुमार ने गृहमंत्री अमित शाह व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अलग अलग पत्र लिखा है। आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

 

पत्र में लिखा –

उनका मानना है कि सुशांत ने बहुत कम समय में उपलब्धियां हासिल की, जिससे कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री में खुश नहीं थे। उनके अनुसार मीडिया में छप रही खबरों के अनुसार सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे, उनको आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। ऐसे में सीबीआई जांच हो जिससे न्याय मिल सके।

उन्होंने पत्र में लिखा कि 15 दिनों में सीबीआई जांच हो नहीं तो जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक अभिनेता सलमान खान, करण जौहर की फिल्मों को भी अब बिहार में प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा। पहले भी इस मामले के लिए सीबीआई जांच की मांग हो चुकी है। कांग्रेस के नेता और पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार भाजपा नेता और अभिनेता मनोज तिवारी भी इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर चुके हैं।

आपको बताते चलें कि 14 जून रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। सोशल मीडिया की खबरों के अनुसार इंडस्ट्री में वंशवाद हो रहा जिसके चलते इंडस्ट्री उनको अपना नहीं रही थी, इसलिए उन्होंने ऐसा भयावह कदम उठाया, मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल जारी है।

 

 

 

HindNow Trending : गोविंदा ने अब खोली सलमान खान की पोल | दिव्या कुमार खोसला ने दिया सोनू निगम
की धमकी का जवाब | नेपोटिज्म पर चीखने चिल्लाने वाले क्या अपने बच्चो को बॉलीवुड में आने से रोकेंगे | 
रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर जताया संदेह | भारत-चीन सीमा विवाद में उलझी कैलाश यात्रा