बॉलीवुड के खिलाफ खुल कर बोले गोविंदा बोले "मुझे तो मंच ही नहीं मिल रहा"

गोविंदा ने अब खोली सलमान खान की पोल, बताया कैसे उनकी फिल्म को नहीं मिला मंच

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर जंग सी छिड़ गयी है। सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर जंग सी छिड़ गयी है। सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया। इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। आपको बताते चलें कि गोविंदा ने पहले भी कहा कि इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म हो रहा है। यहाँ प्रह्लाद निहलानी जी की फिल्मे ही नहीं रिलीज़ हो रही, मुझे तो मंच ही नहीं मिल रहा।

गोविंदा ने पहले भी कहा था –

उन्होंने कहा कि प्रह्लाद जी की फिल्म की तारीफ हर जगह हुई, परन्तु उनकी फिल्म को रिलीज़ ही नहीं किया जा रहा है. इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग हैं, जो नहीं चाहते कि गोविंदा की फिल्म रिलीज़ हो। बाला साहब ठाकरे जी की फिल्म सैंडविच रिलीज़ ही नहीं हुई। आगे उन्होंने कहा कि प्रह्लाद निहलानी जी की वजह से आधा दर्जन एक्टर्स इस इंडस्ट्री को मिले। फिर भी आज उन्हें मंच नहीं मिल रहा।

काफी फिल्मे नहीं हुई रिलीज़ –

अभिनेता गोविंदा ने कहा कि सुपरहिट फिल्म को देख कर कुछ लोगो ने कहा कि ये रिलीज़ क्यों नहीं हुई? रवि चोपड़ा की भी फिल्म भी रिलीज़ नहीं हुई फिर अष्ठविनायक के साथ मेरी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई। ऐसी ही फिल्मे कई रिलीज़ नहीं हुई चाय गरम टाइप कुछ लोग उस पर आवाज़ नहीं उठा पाए। कम से कम 100 करोड़ की फिल्मे रिलीज़ नहीं हुई आज 9 से 10 फिल्मे रिलीज़ नहीं हुई।

मुझे मंच ही नहीं मिल रहा-

आपको बताते चलें कि गोविंदा ने ये भी कहा कि हद तब हुई जब सेंसर की डेट प्रहलाद निहलानी को नहीं मिली। 9 वर्षो से आज तक नहीं मिली। उनका मानना ये भी है कि उनको मंच ही नहीं मिल रहा। उनकी फिल्मों को थियेटर ही नहीं मिल रहा। उन्होंने ये भी कह दिया की उनके साथ ये बहुत वर्षो से हो रहा है। यदि प्रह्लाद निहलानी जी मेरा साथ दे रहे हैं तो उनसे भी कहा जा रहा की क्यों दे रहे हैं आप गोविंदा का साथ ?

 

 

 

 

HindNow Trending : नेपोटिज्म को लेकर शाहरुख खान और करन जौहर पर लगाया गंभीर आरोप | 
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा | पाकिस्तान को भारत ने दिखाई उसकी जगह |
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान | योग गुरु बाबा रामदेव पर केस दर्ज