सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनका यूं चले जाना हज़ारो प्रश्न खड़े करता है आखिर क्यों उन्होंने ऐसा कदम उठाया ? उनको काम की कमी थी या आर्थिक समस्या थी, फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ भेदभाव हो रहा था। वो अभी तक अंकिता लोखंडे के प्यार को भुला नहीं पाए थे। कहा जा रहा है कि वो डिप्रेशन में रहते थे, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया।

सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को एक फाइल बरामद हुई है। जिससे पता चला है वो डॉक्टर से परामर्श ले रहे थे। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए उनके डॉक्‍टर से बातचीत कर उनके बयान दर्ज कराए। सुशांत के डॉक्‍टर ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

डॉक्टर का बयान –

डॉक्टर का बयान है कि पिछले 6 महीने से सुशांत उनके संपर्क में थे और उन्होंने बताया था कि वो पिछले एक साल से डिप्रेशन (Depression) में हैं। उसमें उन्होंने उनकी लव लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक था, लेकिन उसके बाद उनकी लव लाइफ ठीक नहीं रही। अंकिता के बाद कृति सेनन उनकी जिंदगी में आईं, लेकिन ये रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

आपको बताते चलें कि सुशांत ने अपने डॉक्‍टर को बताया कि रात को उन्‍हें नींद नहीं आती थी, उनके मन में अजीब-अजीब ख्‍याल आते थे।कुछ असफल रिश्तों ने उन्हें एहसास दिलाया कि अंकिता से ज्यादा उन्हें कोई पसंद नहीं करता। डॉक्टर ने बताया कि सुशांत बायपोलर थे, यानि वो एक चीज को अलग-अलग तरीके से सोचते थे।

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि वो अंकिता हमेशा याद करते थे। उन्हें उनकी कमी महसूस होती थी। सुशांत पिछले 6 महीने में डॉक्टर से सिर्फ 3 बार मिले हैं, लॉकडाउन से पहले उन्होंने डॉक्टर से मिलने के लिए समय लिया था, लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया, जिसके चलते सुशांत की मुलाकात डॉक्टर से नहीं हो सकी।

 

 

 

 

HindNow Trending : गोविंदा ने अब खोली सलमान खान की पोल | दिव्या कुमार खोसला ने दिया सोनू निगम
की धमकी का जवाब | नेपोटिज्म पर चीखने चिल्लाने वाले क्या अपने बच्चो को बॉलीवुड में आने से रोकेंगे | 
रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर जताया संदेह | भारत-चीन सीमा विवाद में उलझी कैलाश यात्रा

Leave a comment

Your email address will not be published.