भूषण की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने दिया सोनू निगम की धमकी का जवाब '''सोनू निगम जी टीसीरीज ने आपको दिया इंडस्ट्री में ब्रेक'''

भूषण की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने दिया सोनू निगम की धमकी का जवाब, कहा-एहसान फरामोश

मशहूर प्लेबैक सिंगर ने सोनू निगम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा उनके पास एक ऐसा विडिओ हैं जिसको उन्होंने लीक करने की बात

मशहूर प्लेबैक सिंगर ने सोनू निगम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा उनके पास एक ऐसा विडिओ हैं जिसको उन्होंने लीक करने की बात कही थी। उन्होंने यह बात कहते समय टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को निशाने पर लिया था। अब उस पर भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

 

 

 

दिव्या कुमार खोसला की प्रतिक्रिया –

 

 

सूत्रों के अनुसार उन्होंने एक के बाद एक स्टोरी शेयर की उन्होंने सोनू निगम को जवाब दिया है कि जिसमे उन्होंने कहा है कि टी सीरीज ने सोनू निगम को इन ऊंचाइयों तक पहुंचाया है.उन्होंने पहली पोस्ट में लिखा कि, ”आज कल सब बस इसी पर निर्भर करता है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है. मैं देख रही हूं कि लोग झूठ भी बेच लेते अपने कैंपेन्स के जरिए. सोनू निगम भी ऐसे ही शख्स हैं जो दर्शकों के दिमाग से खेलना जानते हैं. ईश्वर हमारी दुनिया को बचाओ.”

फिर उन्होंने अपने शेयर में लिखा कि

”सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी खुंदस थी, तो आपने भूषण को पहले क्यों नहीं बोला. आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो. आपके पिता जी के खुद मैंने कितने वीडियो डायरेक्ट किए हैं, जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे, लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं. अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का.”

सोनू निगम ने क्या कहा था –

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on Jun 21, 2020 at 11:20pm PDT

 

 

 

सोनू ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा.

“लातों के माफिया बातों से नहीं मानते.”

वीडियो में वह कहते हैं,

“भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे. और अब तू तू के लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया.”

सोनू आगे कहते हैं,

“तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आके भाई-भाई मेरी एल्बम कर दो. भाई ‘दीवाना’ कर दो. भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो. अबू सलेम से बचा लो. अबू सलेम गालियां दे रहा है.. याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस.”

 

 

 

HindNow Trending : नेपोटिज्म को लेकर शाहरुख खान और करन जौहर पर लगाया गंभीर आरोप | 
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा | पाकिस्तान को भारत ने दिखाई उसकी जगह |
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान | योग गुरु बाबा रामदेव पर केस दर्ज