शाहरुख खान और करन जौहर का नाम लेकर इस दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने खोला बॉलीवुड में नेपोटिजम का चिट्ठा

दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने नेपोटिज्म को लेकर शाहरुख खान और करन जौहर पर लगाया गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने शाहरुख खान और करन जौहर की नेपोटिजम के नाम पर आलोचना करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शाहरुख और करन जौहर के लोग बड़े फैंन हैं। बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानियां बेहद खौफनाक और गंदी है जो किसी को भी इसका मोह बंग करा सकती है। अभिनेता शाहरूख और निर्देशक करन जौहर की ऑनस्क्रीन जितने सरल सहज दिखते हैं शायद हकीकत में ऐसे है नहीं और इसकी असलियत सामने लेकर आईं हैं, एक दिवंगत अभिनेता की पत्नी जो इन्हें करीब से देख‌ चुकी हैं।

कौन हैं ये दिवंगत अभिनेता

दरअसल, 2017 में कार्डियक अरेस्ट की वजह से अभिनेता इंदर कुमार का निधन हो गया था, जिन्होंने 1990 में डेब्यू किया था। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, इस सीरियल में मिहीर के किरदार से इन्हें विशेष पहचान मिली थी। उन्होंने बिना किसी मदद के बॉलीवुड में अपनी अच्छी फिल्में भी की थी, जो काफी लोगों को पसंद ‌भी नहीं आया था।

बताई नेपोटिज्म की कहानी

इंदर की पत्नी पल्लवी ने नेपोटिज्म के खिलाफ उठती आवाजों पर कहा एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान ओर करन जौहर की बातें शेयर की हैं। उनके मुताबिक ये स्टार्स लोगों से सही से बात तक नहीं करते। उन्होंने कहा,

जब हम करन जौहर से मिलने गए तो उन्होंने दो घंटे इंतजार कराया, दो घंटे बार उनकी‌ असिस्टेंट गरिमा आईं ओरड कहा करन बिजी हैं और हमने दो घंटे ओर इंतजार किया लेकिन जब करन जौहर आए तो बोल दिया कि तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है अभी। तुम गरिमा के टच में रहना 15 दिन बाद जब कॉल की तो उन्होंने ब्लॉक कर दिया।

शाहरुख खान की बताई असलियत

इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने शाहरुख खान और पर भी कुछ ऐसे-ऐसे हि आरोप लगाए कि शाहरुख खान ने भी ‘जीरो’ फिल्म के सेट पर इंदर को काम के लिए मान करते हुए। कहा कि मैनेजर से कॉन्टैक्ट करते रहे जबकि कोई ऐसी बात दोबारा की ही नहीं।

खुल रहा है चिट्ठा

आपको बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद‌ बॉलीवुड पर नेपोटिजम और गुटबाजी के आरोप लग रहे हैं, जिसके साथ कई लोग बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स की जमकर धज्जियां उड़ाते‌ हुए नेपोटिजम के खुलासे कर रहे हैं, जिसमें करन जौहर और शाहरुख खान का नाम खूब लिया जा रहा है।

 

 

 

 

HindNow Trending : गोविंदा ने अब खोली सलमान खान की पोल | दिव्या कुमार खोसला ने दिया सोनू निगम
की धमकी का जवाब | नेपोटिज्म पर चीखने चिल्लाने वाले क्या अपने बच्चो को बॉलीवुड में आने से रोकेंगे | 
रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर जताया संदेह | भारत-चीन सीमा विवाद में उलझी कैलाश यात्रा