नेपोटिज्म पर चीखने चिल्लाने वाले क्या अपने बच्चो को बॉलीवुड में आने से रोकेंगे : सोनी राजदान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद फिल्म जगत में हलचल सा मच गया है. कई बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं पर अंगुली उठने लगी है, उनकी परेशानियाँ थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं, परिवारवाद और खेमे बाजी मुद्दो को लेकर लगातार घेरे में आ रहे कभी सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर जैसे बड़े दिग्गजो के बारे में खुलाशे हो रहे हैं. वहीं सुशांत सिंह के केस में आलिया भट्ट का नाम काफी जोरो शोरो पर है, आलिया की माँ अपनी बेटी के बचाव में ट्वीट कर लोगों को अब हैरत में डाल दी है.

जैसा कि आप जानते हैं कि, फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने सुशांत सिंह राजपूत केश में ट्वीट कर लिखा था कि,

“नेपोटिज्म की इस बहस को और ज्यादा फैलना चाहिए, इसके लिए भी मैरिट सबसे ज्यादा देखी जाती है, जब मेरे बेटे को दरवाजे के भीतर कदम रखने दिया गया तो मेरी वजह से, लेकिन वह सर्वश्रेष्ठ काम का हिस्सा रहा, क्योंकि वह टैलेंट, डिसीप्लीन, मेहनती है और उसमें भी मुझ जैसे गुण हैं, इसलिए कि नहीं, वह मेरा बेटा है.”

वहीं हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब देते हुए आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान चर्चा में आ गई है. उन्होंने हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि,

“किसी चर्चित शख्सियत बेटा या बेटी होने पर लोगों को उम्मीद बन जाती है, आज जो भाई भतीजावाद के बारे में बोले रहा है, उनके खुद के भी एक दिन बच्चे होंगे और वे अगर इंडस्ट्री में शामिल होना चाहते हैं, तो क्या वे उन्हें ऐसा करने से रोकेंगे.”

वहीं सोनी राजदान के ट्वीट सपोर्ट करते हैं. हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा है कि,

“कुछ लोगों को निशाना बनाते हुए इस बहस को छोटा कर दिया गया है, भाई-भतीजावाद खत्म होने से पहले  पाखंड और निहित स्वार्थ प्रचार को कम करने की दिशा से काम करनी चाहिए.”

 

 

 

 

HindNow Trending : नेपोटिज्म को लेकर शाहरुख खान और करन जौहर पर लगाया गंभीर आरोप | 
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा | पाकिस्तान को भारत ने दिखाई उसकी जगह |
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान | योग गुरु बाबा रामदेव पर केस दर्ज

Leave a comment

Your email address will not be published.