बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, जानिए कौन हैं उनकी पार्टनर

बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, देखें कौन है ये हसीना

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान लंबे वक्त से एक बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं जिनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की फैमिली का हर शख्स आए दिन मिडिया में चर्चित रहता है। सैफ के अलावा पत्नी करीना और सैफ अली के शहजादे तैमूर अली खान मीडिया में छाए रहते हैं। यही नहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ डेट करने को लेकर चर्चा में रहतीं हैं, लेकिन इस बार खबर नई है दरअसल सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम से जुड़ी हुई जो कि बेहद हैरान करने वाली है।

वायरल हुईं गर्लफ्रेंड की तस्वीरें

बॉलीवुड के स्टार्स की रिलेशनशिप और ब्रेक-अप को लेकर खबरें आती रहतीं हैं। कुछ ऐसा ही सैफ अली ख़ान के बेटे इब्राहिम की रिलेशनशिप की खबरें चलने लगी है। दरअसल, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम एक बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं उनको लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर ख़बरें वायरल होने वाली है। सैफ अली खान के इब्राहिम की उनकी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

कौन है इब्राहिम की गर्लफ्रेंड

ख़बरें आने के बाद सभी के मन ये सवाल है कि सैफ अली के बेटे कि गर्लफ्रेंड कौन है तो हम आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान की गर्लफ्रेंड एक यू-ट्यूब स्टार हैं और उन्होंने बेहद कम उम्र में बड़ी फैन फॉलोइंग हासिऊ कर ली है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, जिनका नाम मेघना कौर है और सैफ अली खान के हैंडसम नवाबजादे लंबे वक्त से मेघना कौर को डेट कर रहें हैं।

मीडिया में छाए इब्राहिम

अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सैफ अली के बेटे इब्राहिम मीडिया में छाए हुए हैं। वो एक खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं। हालांकि इब्राहिम भी अपने पिता सैफ अली खान की तरह ही बेहद स्मार्ट और लुक के हिसाब से डैशिंग दिखते हैं। असल में लोग हैरान हो जाते हैं जब वो इब्राहिम को देखते हैं कि इब्राहिम अली खान अपने पिता सैफ अली खान से कितना अधिक मिलते-जुलते लुक्स वाले हैं। लोगों में भी कनफ्यूजन की स्थिति में आ जाते हैं।

 

 

HindNow Trending: बॉलीवुड की ये 5 बड़े फिल्मे किसी भी हालत में नहीं होंगी ऑनलाइन रिलीज | 
नेपाल ने भारत के 3 हिस्से को जोड़ बनाया नया नक्शा | चाइनीज मोबाइल को छोड़ इन स्मार्टफोन 
को खरीद सकते हैं आपRemove China Apps: अगर आप भी कर रहे हैं मिशन चाइना का सपोर्ट |
 यूपी एसटीएफ का चीन के खिलाफ बड़ा कदम