संजय लीला भंसाली ने बताया क्यों सुशांत को अपनी 4 फिल्मो से किया था बाहर

सुशांत की आत्महत्या का आरोप लगने के बाद संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी बताया क्यों 4 फिल्मो से किया उन्हें बाहर

बॉलीवुड में नाम कमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में 14 जून को अपने घर में फाँसी लगा कर आत्महत्या कर लिया था। अब इस आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस लगातार सम्बन्धित लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने सुशांत के बंगले की सीसीटीवी फुटेज भी जप्त कर जाँच कर रही है।

भंसाली की 4 फिल्मो से बाहर हुए थे सुशांत

पुलिस ने बताया कि सुशांत के घर में कोई कैमरा नही लगा था, इसलिए उन्होंने बिल्डिंग में लगे कैमरे की फूटेज को जप्त कर लिया है। सुशांत मामले में पुलिस ने मसहूर फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से सुशांत के मौत के सिलसिले में पुलिस स्टेशन में लगभग 3 घण्टे तक पूछताछ की। जिस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने सुशांत को अपने 4 फिल्मों में कॉस्ट करने का प्लान किया था, लेकिन डेट न मैच होने से उन्हें फ़िल्म में दूसरे कलाकार को कास्ट करने पर मजबूर होना पड़ा।

फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार—

सुशांत के मौत के मामले में पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। मुबई पुलिस सुशांत के ट्वीट से की गई छेड़छाड़ की रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। अब तक 34 लोगो से मुबई पुलिस पूछताछ कर ली है।  सुशांत के मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस CBI जाँच की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई कलाकारो ने भी CBI जांच की मांग की है।

इन पर लगे आरोप

सुशांत के मौत में बाद संजय लीला भंसाली, सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर के खिलाफ बिहार में FIR दर्ज कराई गई है। इन सभी पर आरोप है कि इनके वजह से सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और यही कारण है कि उन्होंने आत्महत्या कर लिया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे के करीबी अमर दुबे को STF ने हमीरपुर में मार गिराया |

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोनावायरस |

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी उनका मर्डर हुआ था? |

सैलरी माँगना पड़ा महिला को भारी, मालकिन ने कुत्ते से कटवाया |

कानपुर से लेकर दुबई और बैंकाक तक है हिस्ट्रीशीटर विकास की अरबों की संपत्ति |