सैलरी माँगना पड़ा महिला को भारी, मालकिन ने कुत्ते से कटवाया, चेहरे पर लगे 15 टांके

दिल्ली : यह घटना राजधानी दिल्ली है। अपनी ही सैलरी मांगना भारी पड़ गया। यहां एक आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करने वाली महिला स्टाफ को अपनी सैलरी मांगना महंगा पड़ गया। सैलरी तो नहीं मिली, सैलरी के बदले स्पा की मालकिन ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की, बल्कि स्टाफ पर अपने कुत्ते को छोड़ दिया। कुत्ते ने महिला के चेहरे को काट कर खराब कर दिया। महिला के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं। दो दांत तक टूट गए।

वहीं सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दिल्ली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने में 20 दिन का वक्त लग गया। यानी 11 जून को ये घटना घटी और 2 जुलाई को पुलिस ने लोकल विधायक और एनजीओ के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अभी तक कोई करवाई नहीं की है। इस मामले को लेकर मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी ट्वीट कर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से एक्शन लेने की अपील की है।

ये घटना सपना नाम की एक महिला के साथ घटी है। सपना जनवरी से मार्च में लॉकडाउन शरू होने तक इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करती थी। करीब डेढ़ महीने तक काम बंद होने के बाद सपना अपनी मालकिन निकिता से सैलरी मांगती रही लेकिन निकिता बार बार टाल मटोल करती रही।

11 जून को जब वो फिर से स्पा सेंटर पहुंची तो सैलरी मांगने पर हाथापाई हुई और सपना पर कुत्ता छोड़ दिया गया। सपना के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं, दो दांत भी टूट गए हैं ।

इस मामले में में इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर की मालकिन से सम्पर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वो फिलहाल अपना ठिकाना बदल चुकी है। पुलिस ने अब तक इस पर कोई ठोस कर्रवाई नहीं की है। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

फरीदाबाद के होटल में विकास दुबे के होने की आशंका से छापेमारी |

8 जुलाई राशिफल: मकर राशि वाले इन चीजों से रहे सावधान |

कोरोना रोकने के लिए योगी सरकार हुई सख्त |

ड्वेन ब्रावो ने दिया धोनी को जन्मदिन का सबसे बेहतरीन तोहफा |

सुशांत की आत्महत्या का आरोप लगने के बाद संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी  |

Leave a comment

Your email address will not be published.