ड्वेन ब्रावो ने दिया धोनी को जन्मदिन का सबसे बेहतरीन तोहफा, देखें वीडियो

ड्वेन ब्रावो ने दिया धोनी को जन्मदिन का सबसे बेहतरीन तोहफा, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का आज 39 वां जन्मदिन है। जिसपर दुनियाभर के सभी खिलाड़ी और क्रिकेटर भी माही को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में वेस्टइंडीज़ के दिग्गज, आलराउंडर प्लयेर और चेन्नई सुपर किंग्स के प्लयेर ब्रावो ने माही के जन्मदिन पर एक खास गिफ्ट दिया है। इस स्पेशल दिन पर ब्रावो ने हेलीकॉप्टर-7 गाना रिलीज की है। जिसको चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ये गाना शेयर किया।

हेलिकॉप्टर ने उड़ान भर ली—


CSK ने ब्रावो के गाने को शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ‘हेलीकॉप्टर-7 ने उड़ान भर ली है’ ब्रावो का थाला एम एस धोनी को ट्रिब्यूट ,हैप्पी बर्थडे एम एस धोनी।

 बेस्ट है हेलीकॉप्टर-7 सांग—–

ब्रावो ने हेलीकॉप्टर-7 गाने में इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला है, इस गाने में ब्रावो ने धोनी के मुश्किलों भरी संघर्ष से ICC के तीन खिताब जितने का ज़िक्र की है। ये सब जानते हैं कि ब्रावो खुद उनके बड़े प्रशंसक हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर लाखो लोग को ये गाना देख और शेयर कर चुके हैं। आपकों बता दें कि ब्रावो ने क्रिकेट के साथ-साथ अब संगीत की दुनिया मे काफी नाम किया है। ब्राओ की पहली सांग ‘ डीजे ब्रावो” ने खूब धूम मचाई थी। अब ब्रावो ने हेलीकॉप्टर-7 धोनी के जन्मदिन पर गिफ्ट के रूप में रिलीज की है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे के करीबी अमर दुबे को STF ने हमीरपुर में मार गिराया |

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोनावायरस |

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी उनका मर्डर हुआ था? |

सैलरी माँगना पड़ा महिला को भारी, मालकिन ने कुत्ते से कटवाया |

कानपुर से लेकर दुबई और बैंकाक तक है हिस्ट्रीशीटर विकास की अरबों की संपत्ति |